Bulandshahr News: पुलिस मुठभेड़ में शातिर चोर रवि हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News: गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान रवि पुत्र रामबाबू निवासी काशीराम आवास मण्डी थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2023-03-02 11:12 IST

आरोपी की बाइक 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन नगला जारी है। देर रात को बुलंदशहर में कोतवाली नगर पुलिस की किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे बाइक सवार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के दौरान पैर में पुलिस की गोली लगने से शातिर चोर रवि लंगड़ा हो गया, जब कि रवि का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। पुलिस ने शातिर चोर रवि के कब्जे से चोरी की बाइक, तमंचा, ज़िन्दा व खोखा कारतूस आदि बरामद किए है।

मुठभेड़ की कहानी, पुलिस की जुबानी..

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार के निर्देश पर जनपद में लगातार अपराधियों के खिलाफ सख्त अभियान चलाया जा रहा है। एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि देर रात को बुलंदशहर कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा पुलिस टीम के साथ एनयूएस पब्लिक स्कूल के पास संदिग्ध वाहनो की चैकिंग कर रहे थे कि उसी समय एक बाइक पर 02 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए, जिनको रूकने का इशारा किया गया तो बदमाश बाइक को और तेजी से भगाने लगे।

पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो कुछ ही दूरी पर आम के बाघ के पास कच्चे रास्ते पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी, जिस पर बदमाशों द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से बदमाशों ने फायरिंग की गई। पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की, जिस पुलिस की गोली पैर में लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जिसकों घायल अवस्था में गिरफ्तार कर जिला।अस्पताल में भर्ती कराया गया जब कि तथा दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान रवि पुत्र रामबाबू निवासी काशीराम आवास मण्डी थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर के रूप में हुई हैं। एसपी सिटी ने बताया कि कोतवाली नगर पुलिस ने शातिर चोर रवि के कब्जे से चोरी की बाइक, एक तमंचा, जिंदा व खोखा कारतूस आदि बरामद किए हैं। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बुलंदशहर पुलिस के लिए सिरदर्द बना था शातिर चोर रवि 

पुलिस मुठभेड़ में लंगड़ा हुआ बदमाश रवि पुत्र रामबाबू निवासी काशीराम आवास मण्डी थाना कोतवाली देहात बुलन्दशहर पुलिस के लिए सिरदर्द बना था। एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि बुलंदशहर में रवि 2016 से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था। रवि के खिलाफ बुलंदशहर कोतवाली नगर क्षेत्र में 9 मामले दर्ज हैं ।बुलंदशहर कोतवाली नगर पुलिस शातिर चोर की काफी समय से तलाश में थी।

Tags:    

Similar News