Bulandshahr: बुलन्दशहर में मुठभेड़, हाईवे के 2 लुटेरों को लगी गोली, 3 गिरफ्तार

Bulandshahr: बुलंदशहर की स्वाट टीम और खुर्जा देहात पुलिस की हाईवे के अंतर्राज्यीय लुटेरों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2022-11-21 21:04 IST

घायल 2 लुटेरे। 

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर की स्वाट टीम और खुर्जा देहात पुलिस की हाईवे के अंतर्राज्यीय लुटेरों से मुठभेड़ हो गई, जिसमे 2 लुटेरों के पैर में पुलिस की गोली लगी और घायल हो गए, जब की तीसरे लुटेरे को पुलिस ने घेराबंदी करके गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लग्जरी कार व अवैध तमंचे आदि बरामद किए हैं।

ये है पूरा मामला

जनपद में हाईवे पर कार में लिफ्ट देकर यात्रियों व राहगीरों से लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने की कई घटनाओं के बाद बुलंदशहर में पुलिस हाईवे पर अलर्ट हो गई। बुलंदशहर के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली SX4 कार में यात्रियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले बदमाश दिल्ली की तरफ से खुर्जा की तरफ आ रहे हैं, बस फिर क्या था NH-91 पर खुर्जा देहात थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश यादव और स्वाट टीम सक्रिय हो गई, पुलिस ने सामने की तरफ से आ रही SX4 कार को आते देखा और जैसे ही रुकने का इशारा किया तो बदमाश हाईवे से कार को नगला चीती गांव के जंगलों की तरफ लेकर भागने लगे।


बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की शुरू

पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। आत्म रक्षार्थ की गई फायरिंग में पुलिस की गोली दो बदमाशों के पैर में लगी, जिसे दो बदमाश घायल हो गए। जबकि बदमाशों का एक साथी जंगलों की तरफ फरार हो गया। सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर तीसरे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक SX4 कार, 3 तमंचे जिंदा वी खोखा कारतूस आदि बरामद किए हैं।


तमिलनाडु, पंजाब,दिल्ली के लुटेरे कर रहे थे यूपी में वारदात

सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए बदमाश की पहचान तमिलनाडु का केसला और पंजाब का लुटेरा संजय मेहरा तथा दिल्ली के शमशाद के रूप में हुई है, तीनों लुटेरे दिल्ली के त्रिलोकपुरी में रह रहे थे और दिल्ली से दूसरे राज्यों में वारदातों को अंजाम देते थे।


मुठभेड़ में घायल बदमाशों पर कई मुकदमे दर्ज

तमिलनाडु का केसला और पंजाब का लुटेरा संजय मेहरा यूपी में आकर हाईवे पीआर राहगीरों व यात्रियों से लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों में से एक बदमाश के खिलाफ डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। जबकि दूसरे बदमाश के खिलाफ 4 मुकदमे दर्ज बताई जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लुटेरों से पूछताछ कर उनका आपराधिक खाका तलाशने में जुटी है और पूर्व घटित वारदातों का खुलासा करने की कवायद में लगी है।

Tags:    

Similar News