Bulandshahr News: भीडतंत्र का ऑन द स्पॉट खूनी फैसला! वीडियो हुआ वायरल, हत्यारोपी की हुई मौत

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में भीड़ तंत्र के खूनी खेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 2 दिन पहले मासूम बच्चे के हत्यारे को ग्रामीणों ने पकड़ा और उसकी निर्ममता पूर्वक पिटाई की।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2022-12-16 16:55 IST

Crime। 

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में भीड़ तंत्र के खूनी खेल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 2 दिन पहले खानपुर थाना क्षेत्र के संजना छाया गांव में 2 साल के मासूम बच्चे वैभव की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। ग्रामीणों ने हत्यारोपी को पकड़ा और उसकी निर्ममता पूर्वक पिटाई की। उसे बाकायदा लाठी-डंडों से पीटा गया और सड़क पर खींच कर जानवरों की तरह ले जाया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आरोपी की इलाज के दौरान हुई मौत

भीड़ की पिटाई से घायल आरोपी की इलाज के दौरान बुधवार की देर रात मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारोपी की हत्या के मामले में अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बुलंदशहर जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र के गांव सौंझना झाया में हत्यारोपी काजू उर्फ किशनपाल को बर्बरता पूर्वक सड़क पर खींच कर ले जाने और डंडों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर अधमरा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बुधवार का है जब ग्रामीणों ने सौरभ शर्मा के 2 साल के मासूम पुत्र वैभव शर्मा की सिर काटकर हत्या किए जाने की जानकारी मिलने पर हत्यारोपी किशनपाल को पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ ने ऑन द स्पॉट हत्यारोपी को सजा दे डाली। वायरल वीडियो में हत्यारोपी को चार युवक हाथ पैर पकड़ कर सड़क पर खींचकर ले जाते दिख रहे हैं, तो कुछ युवक डंडे से हत्यारोपी को पीट रहे हैं। बता दें कि हत्यारोपी काजू उर्फ किशनपाल ग्रामीणों द्वारा पिटाई किए जाने के बाद खुलुहान अवस्था में अचेत हो गया था, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी उपचार के दौरान बुधवार की देर रात को मौत हो गई।

वायरल वीडियो की पड़ताल की जा रही है: SP

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि वायरल वीडियो की पड़ताल की जा रही है। जिसे विवेचना में शामिल कराया जाएगा। हालांकि मृतक की पत्नी ने गांव के ही 15 - 20 लोगों पर उसके पति किशनपाल को पीट-पीटकर अधमरा कर हत्या के प्रयास के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, किशन पाल की मौत के बाद अब दर्ज मुकदमे में हत्या की धाराओं की वृद्धि की गई है।

जानिए क्या था पूरा मामला

जनपद बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र सोंझना झाया गांव में रहने वाले सौरभ शर्मा के 2 साल के मासूम पुत्र वैभव शर्मा को गांव का ही काजू उर्फ किशनपाल बुधवार को घर के बाहर से खिलाने के बहाने ले गया था। जब दोपहर तक वैभव का पता नहीं चला तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो घर से कुछ दूरी पर एक ही के खेत में बच्चे की मुंडी और शव पड़ा मिला, जिसके बाद ग्रामीणों ने काजू उर्फ किशन को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। भीड़ तंत्र में पीट-पीटकर मासूम बच्चे के हत्यारोपी को अधमरा कर दिया। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची औरंगाबाद पुलिस ने घायल अवस्था में मासूम बच्चे के हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई।

Tags:    

Similar News