Bulandshahr News: हिंदू रक्षा दल के नेता को 'सिर तन से जुदा' करने की मिली धमकी, FIR दर्ज

Bulandshahr News: पीड़ित हिंदू रक्षा दल के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश सिसोदिया ने पहासू थाने में अज्ञात के विरुद्ध धारा 504, 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2022-11-12 18:25 IST

Bulandshahr News Hindu Raksha Dal leader threatened to be separated from body FIR registered

Bulandshahr News Today: यूपी के बुलंदशहर में हिंदू रक्षा दल के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश शिशोदिया को फोन पर सिर तन से जुदा करने की धमकी मिली है। जिसके बाद से हिंदू रक्षा दल के पीड़ित नेता के परिजन सुरक्षा को लेकर चिंतित है तो वहीँ कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है। पीड़ित हिंदू रक्षा दल के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश सिसोदिया ने पहासू थाने में अज्ञात के विरुद्ध धारा 504, 506 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बुलंदशहर जनपद के पहासू थाना क्षेत्र के बनैल में रहने वाले राकेश सिसोदिया पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, वर्तमान समय में हिंदू रक्षा दल के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। पिता अस्वस्थ है, इसीलिए गांव में ही रह रहे है।

राकेश शिशोदिया ने बताया कि शुक्रवार को उनके मोबाइल नंबर पर अज्ञात नंबर से कॉल आई, पहले 5 डिजिट के नंबर से कॉल आई जिसे वह रिसीव नहीं कर पाए, बाद में 13 डिजिट के नंबर से कॉल आई, कॉल रिसीव करने पर कॉलकर्ता ने उन्हें हिंदूवादी नेता होने की बात कहते हुए कहा कि तू बड़ा हिंदू नेता बनता जा रहा है, तेरी नेतागिरी निकाल देंगे।

राकेश सिसोदिया ने बताया कि धमकी देने वाले ने "सिर तन से जुदा" करने की धमकी दी है। जैसे ही मामले की जानकारी परिजनों व संगठन के कार्यकर्ताओं को हुई तो उनमे रोष व्याप्त हो गया। एकजुट होकर सभी कार्यकर्ता पहासू कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी पहासू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र पाल सिंह को दी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ धारा 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, कॉल विदेश से भी की जा सकती है और इंटरनेट कॉल भी हो सकती है, पुलिस मामले की जांच कर धमकी देने वाले का पता लगा शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार करेगी।

Tags:    

Similar News