Bulandshahr News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो भाइयों की दर्दनाक मौत

दोनों भाई खेत मे खाद डाल रहे थे तभी खेत मे झूल रही हाईटेंशन लाइन से ट्रैक्टर ट्रॉली टच हो गयी। और दोनों भाई करंट की चपेट में आ गये।

Written By :  Sandeep Tayal
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-29 09:04 GMT

Bulandshahr News: बुलंदशहर अरनिया थाना क्षेत्र के एक गांव में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गयी। दोनों भाई खेत मे खाद डाल रहे थे। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एस साथ दो मौतों के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

परिवार में मचा कोहराम pic(social media)

बता दें कि आज सुबह अरनिया थाना क्षेत्र के गांव दशहरा निवासी शिव कुमार (25) पुत्र रामकिशन अपने चचेरे भाई भारत(12) पुत्र धर्मेन्द्र खेत मे खाद डालने गये थे। खाद डालने के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली खेत मे झूल रही हाईटेंशन लाइन से टच हो गयी। जिससे शिवकुमार व भारत की करंट लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुचे परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बिजली की सप्लाई बंद करा खेत से शवो को निकाला। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची अरनिया थाना पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। ग्रामीणों ने पावर कारपोरेशन के स्थानीय अधिकारियों पर बार बार शिकायत करने के बाद भी खेत मे झूलती बिजली की लाइन को ठीक न करने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों ने मृतकांे के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाये जाने की भी थाना प्रभारी से मांग की है।

Tags:    

Similar News