Bulandshahr News: अपराधियों पर पुलिस का चाबुक, 4 लुटेरे और 2 हथियारों के सौदागर गिरफ्तार

Bulandshahr News: स्याना पुलिस ने मौके से युनूस पुत्र कदीर निवासी मौ0 इस्लाम नगर, स्याना और महिपाल पुत्र सतवीर निवासी ग्राम चांदपुर पुठी थाना स्याना जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है।

Update: 2023-04-29 17:16 GMT
प्रेस वार्ता करते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: बुलंदशहर की स्याना पुलिस ने एक अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री पकड़ हथियारों के दो सौदागरों को गिरफ्तार किया, तो वही जहांगीरपुर थाना पुलिस ने 4 पशु लुटेरों को गिरफ्तार कर लूटे गए 20 पशुओं को बरामद किया और सूअर फार्म हाउस में हुई लूट की वारदात का खुलासा किया है। पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को जेल भेज दिया है।

स्याना में अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई

स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर बुलंदशहर पुलिस अलर्ट बोर्ड में है और अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए लगातार सख्त कार्यवाही कर रही है बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना पर साहनपुर मंदिर के पीछे एक मकान में छापा मारकर अवैध तमंचा फैक्ट्री पकड़ी। स्याना पुलिस ने मौके से युनूस पुत्र कदीर निवासी मौ0 इस्लाम नगर, स्याना और महिपाल पुत्र सतवीर निवासी ग्राम चांदपुर पुठी थाना स्याना जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर और एक दर्जन बने अध बने तमंचे, कारतूस और शस्त्र बनाने में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद किए हैं। यूनुस के खिलाफ 5 और महिपाल के खिलाफ 2 मुकदमे कायम हैं। एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने आरोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि 5000 तक में तमंचा बेचने का गोरखधंधा करते थे।

जहांगीरपुर में 4 पशु लुटेरे गिरफ्तार

एसपी सिटी सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि जहांगीरपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यंग बहादुर सिंह ने सूअर फार्म हाउस के चैकीदार को बंधक बनाकर 20 सूअर लूटने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार किया।
उल्लेखनीय है कि 02 अप्रैल 2023 की रात्रि में थाना जहांगीरपुर क्षेत्रान्तर्गत जंगल ग्राम जवां में स्थित एक सुअर फार्म हाउस में लूट की घटना कारित की गयी थी, जिसके संबंध में थाना जहांगीरपुर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुअसं- 30/23 धारा 395/506/120बी भादवि पंजीकृत किया गया था।

पुलिस ने राजकिशोर पुत्र मशीचरन निवासी ग्राम परतापुर थाना बीबीनगर,रजत पुत्र शेर सिंह निवासी ग्राम पट्टी हजारी कस्बा व थाना स्याना, रोहित पुत्र मुन्नू बाल्मिकी निवासी बाल्मिकी मन्दिर गढ़ अड्डा कस्बा व थाना स्याना, सिकन्दर उर्फ हसमुद्दीन पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम पट्टी हजारी कस्बा व थाना स्याना जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लुटेरों की निशानदेही पर लूटे गये 20 सुअर अवैध एसहले, टाटा ऐस गाड़ी( छोटा हाथी), 2280 रुपये की नकदी बरामद की है।

Tags:    

Similar News