Bulandshahr: कलेक्ट्रेट के सामने रेस्टोरेंट पर परोसी जा रही थी शराब, 25 पकड़े

Bulandshahr News Today: कलेक्ट्रेट के सामने बने अल्पना रेस्टोरेंट पर शराब परोसी जा रही थी पुलिस ने 25 शराबियों को हिरासत में लिया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2022-12-01 00:41 GMT
रेस्टोरेंट में रखी शराब की बोतले

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में रेस्टोरेंट्स व होटलों पर एएसपी अनुकृति शर्मा व सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा ने संयुक्त रूप से छापेमार कार्रवाई की, तो कलेक्ट्रेट के सामने बने अल्पना रेस्टोरेंट पर शराब परोसी जा रही थी पुलिस ने 25 शराबियों को हिरासत में लिया और उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है, जबकि फरार हुए रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

मेज पर सजी थी शराब की बोतलें

बुलंदशहर की एएसपी अनुकृति शर्मा ने आज कुछ देर पहले सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा व अधीनस्थ अधिकारियों को साथ लेकर रेस्टोरेंट व होटलों पर छापामार कार्रवाई की, पुलिस प्रशासन की संयुक्त छापेमारी कार्रवाई से होटल व रेस्टोरेंट संचालकों में हड़कंप मच गया। एएसपी अनुकृति शर्मा ने बताया कि अल्पना रेस्टोरेंट्स में अवैध तरीके से शराब परोसी जा रही थी। रेस्टोरेंट के अंदर खाने के साथ बाकायदा मेज पर शराब व बीयर की बोतल रखी थी, जिसे देखकर छापामार दल भी चकित रह गया। एएसपी ने बताया कि मौके से 25 शराबियो को पकड़ा गया है, जिनका मैडिकल परीक्षण कराकर आबकारी अधिनियम के तहत चलान की कार्रवाई की जा रही है। जबकि फरार हुए रेस्टोरेंट्स संचालक के खिलाफ आबकारी निरीक्षक द्वारा मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

कलेक्ट्रेट गेट के सामने किसकी शह पर चल रहा था शराब परोसने का धंधा

आज हुई छापेमार कार्रवाई से बडा सवाल उभरकर सामने आया है, कि कलेक्ट्रेट गेट के सामने बने अल्पना रेस्टोरेंट में आखिर किसकी शह पर खुलेआम धड़ल्ले से शराब परोसे जाने का कारोबार चल रहा था। सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा ने बताया कि रेस्टोरेंट्स संचालक के पास किसी भी तरह का लिकर से संबंधित लाइसेंस नहीं था। रेस्टोरेंट चालक मौके से फरार हो गया है, हालांकि क्षेत्र में अनाधिकृत रूप से शराब परोसने वाले होटल, ढाबा वी रेस्टोरेंट संचालकों के खिलाफ पुलिस प्रशासन की कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

Tags:    

Similar News