Bulandshahr News: दिल्ली-कानपुर हाईवे पर दर्दनाक हादसा, मां - बेटे की मौत, मचा कोहराम

Bulandshahr News: सिकंदराबाद की ओर से गलत दिशा में आ रहे कैंटर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे में वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-10 05:42 GMT

Bulandshahr News (Newstrack)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद के सिकंदराबाद में नेशनल हाईवे-34 पर गलत दिशा में आ रहे कैंटर ने बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मार दी। हादसे में गांव कुछेजा थाना कोतवाली देहात निवासी बाइक सवार मोहिल (26) उसकी मां आसमीन (60) की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी।

मां-बेटे को कैंटर ने मारी टक्कर

देहात कोतवाली की नई मंडी चौकी क्षेत्र के गांव कुछेजा निवासी मोहिल अपनी मां को बाइक से लेकर सिकंदराबाद की ओर अपनी एक रिश्तेदारी में हुई गमी में शामिल होने के लिए जा रहा था। गुरुवार शाम करीब छह बजे जैसे ही वह हाईवे-34 पर गांव बिलसूरी में बिजली घर के पास पहुंचे तो सिकंदराबाद की ओर से गलत दिशा में आ रहे कैंटर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे में वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर जमा लोगों की भीड़ ने भागने का प्रयास कर रहे चालक को दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मां, बेटे को उपचार के लिए सीएचसी सिकंदराबाद पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मां, बेटे को मृत घोषित कर दिया। मां, बेटे की मौत की सूचना से उनके परिवार में मातम छा गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतकों के परिजन जानकारी मिलते ही अस्पताल पहुंच गए। जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने आरोपी कैंटर चालक को हिरासत में ले लिया है। हालांकि, अभी तक मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। मृतक मोहिल का एक वर्ष पूर्व ही निकाह हुआ था। सीओ विकास चौहान ने बताया कि आरोपी चालक को मौके से गिरफ्तार करते हुए, गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News