Bulandshahr News: तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी रोडवेज बस में मारी टक्कर, चार की मौत, 13 घायल

Bulandshahr News: हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। रोडवेज बस की रफ्तार काफी धीमी थी इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक रोडवेज बस के पिछले हिस्से में घुस गया और कई मीटर तक बस को खींच ले गया।

Update: 2023-08-11 15:53 GMT

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर बड़ा हादसा हो गया। बुलंदशहर में एनएच-91 पर तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी रोडवेज बस में मारी टक्कर मार दी जिससे चार लोगों की मौत हो गया और 13 घायल हो गए। हादसे से यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। लोग कुछ समझ ही नहीं पा रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। वहीं हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

रोडवेज बस की रफ्तार काफी धीमी थी इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक रोडवेज बस के पिछले हिस्से में घुस गया और कई मीटर तक बस को खींच ले गया। वहीं हादसे की चपेट में बाइक सवार आ गया जिसकी मौत हो गई। बाइक सवार अपने परिवार के साथ कहीं जा रहा था। हादसे में रोडवेज के परखच्चे उड़ गए। घायल यात्रियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह भीषण हादसा बुलन्दशहर कोतवाली देहात क्षेत्र के अडोली तिराहे पर हुआ।

Tags:    

Similar News