Bulandshahr News: पुलिस अभिरक्षा से फरार ₹25000 का इनामी अपहरणकर्ता मुठभेड़ में हुआ लंगड़ा

Bulandshahr News: पुलिस से घिरता देख बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी, पुलिस टीम द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश के एक पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया ,जिसे गिरफ्तार किया गया।

Report :  Sandeep Tayal
Update:2024-10-09 12:28 IST

Bulandshahr News

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में अहमदगढ़ थाना पुलिस अभिरक्षा से 10 दिन पूर्व फरार हुआ ₹25000 का इनामी अपहरणकर्ता करन पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली पैर में लगने से लंगड़ा हो गया, 10 दिन पूर्व मासूम बच्चे के अपहरण के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा कोर्ट भेजा था, रास्ते में करन पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। अहमद गढ़ पुलिस ने गगन के कब्जे से बाइक, तमंचा, कारतूस आदि किए बरामद। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती।

मुठभेड़ की कहानी पुलिस की जुबानी

शिकारपुर के सीओ विकास प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि 09.10.2024 को थाना अमहदगढ़ पुलिस द्वारा शिकारपुर तिराहा पर संदिग्ध व्यक्तियो और वाहनो की चैकिंग की जा रही थी कि उसी समय बाइक पर एक व्यक्ति ग्राम कनैनी की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया पुलिस टीम द्वारा टार्च की रोशनी से रूकने का इशारा किया गया तो नही रूका व मोटर साइकिल को पीछे मोड़कर तेज गति से भागने का प्रयास करने लगा जिससे बाइक अनियंत्रित होकर फिसल कर गिर गयी। अपने आपको पुलिस से घिरता देख बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गयी, पुलिस टीम द्वारा की गयी आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में बदमाश के एक पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया ,जिसे गिरफ्तार किया गया। घायल अवस्था में गिरफ्तार बदमाश की पहचान करन उर्फ छोटू पुत्र पप्पू उर्फ राजू निवासी कुतुआपुर थाना कोतवाली नगर जनपद हरदोई के रुप में हुई हैं। घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस, व एक बाइक बरामद हुई है।

10 दिन पूर्व बच्चे का किया था अपहरण

सीओ विकास प्रताप चौहान ने बताया कि करन शातिर किस्म का अपराधी हैं जिसके द्वारा दिनांक 28.09.2024 की शाम को थाना अमहदगढ़ क्षेत्रान्तर्गत एक किशोर का अपहरण करने की घटना कारित की गयी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना अमहदगढ़ पर मुअसं-236/24 धारा 137(2) बीएनएस पंजीकृत हैं। दिनांक 29.09.2024 को माननीय न्यायालय में पेशी के दौराने अभियुक्त फरार हो गया था। जिसके सम्बन्ध मे थाना कोतवाली नगर पर मुअस-867/24 धारा 261/262 बीएनएस पंजीकृत है। अभियुक्त की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 25 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित किया गया था। आज मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News