Bulandshahr: 4 दिन पूर्व लापता किशोरी का क्षत-विक्षत मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Bulandshahr: जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में 7 दिसंबर से लापता 11 वर्षीय बच्ची का खेत में क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-12-12 07:46 GMT

बुलंदशहर में लापता किशोरी का क्षत-विक्षत मिला शव (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में 7 दिसंबर से लापता 11 वर्षीय बच्ची का खेत में क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि शव के अधिकांश भाग को जानवरों ने खाकर क्षत- विक्षत कर दिया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस जांच कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी है।

घर के बाहर खेल रही थी मासूम

जनपद बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर गढ़वा में रहने वाले ललित की 11 साल को मासूम बेटी 7 दिसंबर को घर के बाहर खेलते समय अचानक रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। परिजनों ने बच्ची को काफी तलाश किया लेकिन जब कहीं सुराग नहीं मिला तो पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी। पुलिस ने प्राप्त हुई तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ धारा 363 आईपीसी के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली और मामले की जांच में जुड़ गई।

स्याना के सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया खानपुर थाना क्षेत्र के गांव शेखपुर गढ़वा में ही लापता बच्ची का शव बरामद हुआ है। शव के मध्य भाग को जानवर द्वारा नोंच कर खा लिया गया। घुटनों के ऊपर के भाग को जानवरों ने नोंच दिया है। पुलिस ने बच्ची की पहचान के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि बच्ची के अपहरण और हत्या के मामले में चार पुलिस टीमों का गठन किया गया है।

पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर बच्ची की हत्या किसने और क्यों की? मासूम बच्ची की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बच्ची के परिजनों ने गांव के ही व्यक्ति पर अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई है। सीओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि मामले में हत्या की धाराओं की वृद्धि की जाएगी। फिलहाल पुलिस ब्लाइंड मर्डर केस के खुलासे में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News