Bulandshahr News: नशे के सौदागर पर पुलिस का शिकंजा, 25 लाख की स्मैक बरामद

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की पहासू थाना पुलिस ने नशे के एक सौदागर को गिरफ्तार किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-03-23 10:31 GMT

बुलंदशहर में 25 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की पहासू थाना पुलिस ने नशे के एक सौदागर को गिरफ्तार किया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि तालिब को 245 ग्राम स्मैक क साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 25-30 लाख रुपये है।

ऐसे धरा गया नशे का सौदागर तालिब

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि जनपद में अपराधों ओर अपराधियों पर अंकुश लगाये जाने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। बीती रात थाना छतारी के प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ मुखबिर की सूचना के आधार पर 1 संदिग्ध व्यक्ति को नारायनपुर नहर पुल के पास पकड़कर सघनता से चेकिंग की, तो उसके कब्जे से 245 ग्राम स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 25-30 लाख रुपये बतायी जाती है। आरोपी तालिब के कब्जे से 15,000 रुपये की नकदी भी बरामद हुई है। मादक पदार्थ तस्कर का नाम तालिब पुत्र आरिफ उर्फ बोबी निवासी मो. कस्सावान कस्बा व थाना डिबाई जनपद बुलन्दशहर है, जिसके खिलाफ अलग अलग थानों में 11 मुकदमे दर्ज है। पहासू थाने में पुलिस ने तालिब के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज कर कोर्ट भेजा, जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

युवा पीढ़ी को बना रहा था नशेड़ी

पुलिस की गिरफ्त में आए नशे के सौदागर तालिब से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि नशे की पुड़िया बनाकर युवा पीढ़ी को बेचने का काम कर रहा था। पिछले काफी समय से युवा पीढ़ी को नशे का आदी बना रहा था। अलीगढ़ से स्मैक लाकार बुलंदशहर जनपद में बेच रहा था। पुलिस अब इसके बाकी नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है।

Tags:    

Similar News