Bulandshahr Crime: दिनदहाड़े आलू व्यापारी की गोली मारकर हत्या, हत्यारे फरार

Bulandshahr News: देहात कोतवाली क्षेत्र में आलू व्यापारी फकरू की दिनदहाड़े बाईक सवार दो शस्त्र धारी बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी। हत्यारे वारदात को अंजाम दे फरार हो गए।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-06-25 13:51 GMT

Bulandshahr News (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र में आलू व्यापारी फकरू की दिनदहाड़े बाईक सवार दो शस्त्र धारी बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी। हत्यारे वारदात को अंजाम दे फरार हो गए। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि औरंगाबाद निवासी आलू व्यापारी फकरू की हत्या रंजिशन प्रतीत होती है, वारदात का खुलासे को पुलिस टीमें गठित की गई है।

पहले की बात, फिर कनपटी में मार दी गोली 

बुलंदशहर जनपद का औरंगाबाद निवासी फकरू आलू का व्यापार करता है और औरंगाबाद नगर पंचायत सभासद का चुनाव भी लड़ चुका है। आलू व्यापारी फकरू मंगलवार को बुलंदशहर सब्जी मंडी में एक व्यापारी का पास से आलू बेचकर लगभग 1.5 लाख रुपए की नगदी लेकर बाइक से निकले थे। बताया जाता है कि मौसम गढ़ वाले रास्ते से होकर घर की तरफ जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार 2 लोगो ने उन्हें रोक लिया। चर्चा है कि बाइकर्स और आलू व्यापारी का बीच कुछ देर बात चीत हुई और इसी दौरान एक बदमाश ने फकरू की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी। सरे राह गोली मारने की घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई। हत्यारे लहुलुहान अवस्था में आलू व्यापारी को सड़क पर पड़ा छोड़ फरार हो गए।

मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे राहगीरों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर एसपी सिटी शंकर प्रसाद कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक, फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि प्रथम दृष्टया रंजिशन हत्या का मामला प्रतीत होता है। हत्यारो ने नगदी नहीं लूटी। वारदात के खुलासे को पुलिस टीमें गठित की गई है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फकरु की हत्या की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News