Bulandshahr News: राहुल हत्या कांड का खुलासा...थप्पड़ का खूनी इंतकाम, गिरफ्तार

Bulandshahr News: पेशाब की छीटें पड़ने पर संदीप उर्फ अंकुर को राहुल ने थप्पड़ मार दिया था, राहुल की हत्या कर थप्पड़ मारने का बदला लिया। पुलिस ने हत्यारोपी की निशान देही पर आला कत्ल बरामद कर लिया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-06-16 16:36 GMT

राहुल हत्या कांड का खुलासा...थप्पड़ का खूनी इंतकाम, गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद की सिकंदराबाद पुलिस ने हत्यारोपी संदीप उर्फ अंकुर को गिरफ्तार कर 9 दिन पूर्व हुए राहुल हत्याकांड का खुलासा किया है। एसएसपी श्लोक कुमार ने आरोपी से पूछताछ के बाद बताया कि शराब पार्टी के बाद पेशाब की छीटें पड़ने पर संदीप उर्फ अंकुर को राहुल ने थप्पड़ मार दिया था, राहुल की हत्या कर थप्पड़ मारने का बदला लिया। पुलिस ने हत्यारोपी की निशान देही पर आला कत्ल बरामद कर लिया है।

9 दिन में हुआ राहुल मर्डर केस का खुलासा

बुलंदशहर की सिकंदराबाद कोतवाली में 7 जून को प्रदीप कुमार पुत्र चतर पाल निवासी ग्राम सरायघासी थाना सिकन्द्राबाद जनपद बुलन्दशहर ने अपने भाई राहुल की हत्या किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में मृतक राहुल का दोस्त संदीप उर्फ अंकुर को नामजद किया गया था। हत्या का कारण आपसी झगड़ा बताया गया था। रविवार को सिकन्द्राबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि रतन ने पुलिस टीम का साथ एक सूचना के आधार पर हत्यारोपी संदीप उर्फ अंकुर पुत्र मुनेश निवासी ग्राम सरायघासी थाना सिकन्द्राबाद जनपद बुलन्दशहर को कैंची का पुल सरायघासी रोड़ के पास से गिरफ्तार किया। हत्यारोपी की निशादेही पर आलाकत्ल नल का हत्था ग्राम चन्द्रावली में एक ज्वार के खेत से बरामद किया गया।

पेशाब के छीटें पड़ने पर संदीप को मार दिया था थप्पड़

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने हत्यारोपी संदीप उर्फ अंकुर से पूछताछ के बाद बताया कि 6 / 07.06.2024 की रात्रि में संदीप उर्फ अंकुर व राहुल व अन्य दोस्त गांव के बाहर बम्बे की पुलिया पर बैठे थे , बताया जाता है कि दोस्तों ने शराब पार्टी की थी, शराब पार्टी का बाद राहुल का पैर पर पेशाब का छीटें पड़ने पर राहुल ने संदीप को थप्पड़ मार दिया जिसके बाद संदीप ने थप्पड़ का बदला लेने का लिए दोस्त का मर्डर कर डाला था। बताया गया कि संदीप उत्त अंकुर थप्पड़ खाने का बाद राहुल के घर के पीछे वाले गेट के घर में घुस नल का हत्थे से प्रहार कर दोस्त राहुल का मर्डर कर दिया और फरार हो गया था।

Tags:    

Similar News