बुलन्दशहर में NH 91 पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने रोडवेज बस में मारी टक्कर, चार यात्रियों की मौत, 9 घायल

Bulandshahr News: यहा हादसा बुलन्दशहर कोतवाली के नेशनल हाइवे पर अडोली मोड़ पर हुआ है। मौके पर जिलाधिकारी भी मौजूद हैं।

Update: 2023-08-11 10:09 GMT
road accident in bulandshahr (Photo- Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलन्दशहर में भीषण सड़क हादसा। नेशनल हाइवे 91 पर ट्रक नें रोडवेज बस में टक्कर मार दी। हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 9 लोग घायल हो गए। यह हादसा साहिबाबाद डिपो में हुई। बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में गायल सभी यात्रियों का जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। मौके पर कई एंबुलेंस पहुंचे गए हैं। पुलिस द्वारा घायलों को निकाला जा रहा है। यहा हादसा बुलन्दशहर कोतवाली के नेशनल हाइवे पर अडोली मोड़ पर हुआ है। मौके पर जिलाधिकारी भी मौजूद हैं।

यूपी के बुलन्दशहर में दिल्ली कानपुर नेशनल हाईवे 91 पर तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरी रोडवेज बस में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गई जब कि 9 यात्री घायल हो गए। हादसा इतना भयंकर था कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए, हादसे की जानकारी पाकर बुलंदशहर के डीएम सीपी सिंह पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाकर उनका अविलंब उपचार शुरू कराया।

शुक्रवार को बदायू से दिल्ली जा रही यात्रियों से भरी साहिबाबाद डिपो की रोडवेज बस को NH 91 पर अडौली तिराहे पर दिल्ली की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार 9 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जब को 1 महिला सहित 4 यात्रियों की मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलने पर बुलंदशहर के जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह, एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी,एएसपी अनुकृति शर्मा, एसडीएम सदर आदि पुलिस प्रशासन के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे, दुर्घटना में घायल हुए लोगो को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। घटनास्थल का डीएम सीपी सिंह ने निरीक्षण किया और प्रत्यक्षदर्शियो से हादसे की जानकारी हासिल की।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई थी आसपास के ग्रामीणों और राहगीरों ने बस से लहूलुहान लोगों को बाहर निकाला और मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। डीएम सीपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, हालांकि ट्रक का चालक फरार हो गया है। ट्रक पर नागालैंड के नंबर की प्लेट लगी है।

Tags:    

Similar News