Bulandshahr: प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल मर्डर केस में चौंकाने वाला खुलासा, सुपारी किलर ने इसलिए की हत्या..

Bulandshahr: जिले की ककोड़ थाना पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल के ब्लाइंड मर्डर केस का चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-11-30 12:21 GMT

बुलंदशहर में प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल मर्डर केस का खुलासा (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: जिले की ककोड़ थाना पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल के ब्लाइंड मर्डर केस का चौंकाने वाला खुलासा किया है। एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने गिरफ्तार 2 हत्यारोपियों से पूछताछ के बाद बताया कि प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल ने 6 लाख रुपए में अपनी पत्नी बबली की हत्या करने की सुपारी दी थी लेकिन सीसीटीवी कैमरा ने बबली की जान बचा ली और सुपारी किलर ने सुपारी देने वाले प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल की ही हत्या कर डाली। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आला कत्ल बरामद किया है।

पत्नी की हत्या की दी थी तेजपाल ने सुपारी

एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने बताया कि 15 नवंबर को तेजपाल पुत्र हरीशचन्द निवासी बीछट थाना ककोड़ का शव उसके ही घर में मिला था। मृतक की पत्नी बबली ने थाना ककोड़ पर अज्ञात हत्यारे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तेजपाल की गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्यारे बाहर से घर का ताला लगाकर शव को अंदर ही छोड़ कर चले गए थे।

पुलिस व स्वाट टीम द्वारा को जा रही जांच में बबली उर्फ बलराज व दीप सिंह के नाम प्रकाश मे आयें। पुलिस ने जब बबली उर्फ बलराज पुत्र देशराज निवासी ग्राम फराना थाना खुर्जा देहात और दीप सिंह पुत्र महीपाल सिंह निवासी ग्राम शेरपुर थाना ककोड़ बुलन्दशहर को हिरासत में लिए सख्ती से पूछताछ की तो तेजपाल हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त तमंचा, बाइक और सुपारी किलिंग के लिए दिए गए 6लाख में से 3लाख रुपए की नकदी बरामद की है।

CCTV कैमरों ने बचा ली बबली की जान

बुलंदशहर के एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने सुपारी किलर बबली उर्फ बलराज व दीप सिंह से पूछताछ के बाद बताया कि प्रॉपर्टी डीलर तेजपाल को पत्नी द्वारा अपनी हत्या कराई जाने का शक था। जिसके चलते प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी पत्नी की हत्या की साजिश रची और फिर अपनी पत्नी बबली की हत्या की 6 लाख रुपए में सुपारी किलर को सुपारी दे डाली। लेकिन जहां पर उसकी पत्नी रहती थी वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, पकडे जाने के डर से सुपारी किलर बबली की हत्या नहीं कर पाए और तेजपाल को सुपारी की रकम वापस न देनी पड़े इसीलिए उल्टे सुपारी देने वाले तेजपाल की ही गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Tags:    

Similar News