Bulandshahr News: चले ताबड़तोड़ पत्थर, सिर्फ़ 4,000 रुपयों को लेकर हुआ खूनी संघर्ष

Bulandshahr News: बताया जाता है कि अय्यूब पर इरफान के 4000 बाकी हैं। आरोप है कि 4000 के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि परिवार के लोग भी पहुंच गए। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2023-10-22 07:10 GMT

दो पक्षों में पथराव (न्यूजट्रैक)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के कस्बा पहासू में 2 गुटो में महज 4,000 रुपयों के लेनदेन को लेकर जमकर पथराव हुआ।  पथराव में दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए। पथराव की घटना मोहल्ले में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर तत्काल मौके पर पहुंचे पहासू थाना अध्यक्ष अंकित चौहान ने 2 महिला सहित 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गंभीर रूप से घायल हुए लोगो को सीएचसी से हायर मेडिकल सेंटर भेजा गया है। घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

जनपद बुलंदशहर के मोहल्ला काजी खेल निवासी अय्यूब और इरफान घर में ही परचून की दुकान करते हैं। बताया जाता है कि अय्यूब पर इरफान के 4000 बाकी हैं। आरोप है कि 4000 के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि परिवार के लोग भी पहुंच गए। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई।  इसी बीच दोनों पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया। हालांकि पथराव के दौरान मोहल्ले के ही किशन लाल की दुकान में लगे शीशे क्षतिग्रस्त हो गए।


पहासू थाना अध्यक्ष अंकित चौहान ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और पथराव कर रहे लोग पुलिस को देख फरार हो गए। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि घायलों को पहासू के सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पहासू सीएचसी प्रभारी ने बताया कि रिजवान, अयान , अय्यूब, समीर और लोग घायल हुए है। पहासू थाना अध्यक्ष ने बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहे पथराव करने वाले लोगों की पहचान कराकर उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पहासू थाना अध्यक्ष को निर्देश दिए गए हैं। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। 

Tags:    

Similar News