Bulandshahr News: पुलिस एनकाउंटर में दो शूटर घायल, पूर्व प्रधान हत्याकांड मामले में चल रहा था फरार

Bulandshahr News: बुलंदशहर में पुलिस का अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। पूर्व प्रधान हत्याकांड में 24 घंटे पहले फरार हुए दोनो शूटर्स की अहमदगढ़ पुलिस से मुठभेड़ हो गई, जहां गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

Report :  Sandeep Tayal
Update: 2024-09-06 12:08 GMT

पुलिस एनकाउंटर में घायल बदमाश (Pic: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में पुलिस का अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। एक सप्ताह पूर्व भाजपा समर्थित पूर्व प्रधान हत्याकांड में 24 घंटे पहले फरार हुए दोनो शूटर्स की अहमदगढ़ पुलिस से मुठभेड़ हो गई, जिसमे पुलिस की गोली लगने से इनामी शूटर लंगड़ा हो गया। क्षेत्राधिकारी शोभित कुमार ने बताया कि घायल अवस्था में शूटर साजिद और सुरेंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। गुरुवार की तड़के हुई मुठभेड़ के दौरान शूटर बल्लू उर्फ बलवीर दोनों पैरो में पुलिस की गोली लगी थी और वह चलने के लिए मोहताज हो गया था। मुठभेड़ के दौरान दो शूटर्स पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए थे।

कल तो बच गए, लेकिन आज...  

शिकारपुर के क्षेत्राधिकारी शोभित कुमार ने बताया कि शुक्रवार को कुख्यात बदमाशों से स्वाट टीम प्रभारी राहुल चौधरी व थाना अहमदगढ़ प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार और पुलिस टीम की उस समय दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई जब पुलिस फरार शूटर्स की तलाश में जुटी थी। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ढक नगला के पूर्व प्रधान रामवीर की हत्या में शामिल दो शूटर पापड़ी व ग्राम ढकनगला के बीच नहर पटरी पर जंगल में जाते देखा गया है। जिसके बाद पुलिस टीम अलर्ट हो गई। स्वाट टीम, थाना शिकारपुर पुलिस, थाना पहासू पुलिस व थाना अहमदगढ़ पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से जंगलो में सर्च ऑपरेशन चलाया तो 2 संदिग्ध व्यक्ति देख जब उन्हें रोका तो वह नहीं रुके और तेजी से भगाने लगे।

पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा कर बदमाशों को घेर लिया गया। जिस पर बदमाशों ने पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में 2 बदमाश गोली लगने से घायल हुए, जिनको घायल अवस्था में गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। शूटर्स की पहचान साजिद पुत्र मंसूर निवासी ग्राम मिर्जापुर थाना जवां जनपद अलीगढ़, सुरेन्द्र पुत्र कान्ति प्रसाद निवासी नंदग्राम उतरांचल हाल निवासी कॉलोनी थाना नंदग्राम जनपद गाजियाबाद के रुप में हुई हैं। पुलिस ने शूटर के कब्जे से 2 तमंचे , 2 जिंदा और 2 खोखा कारतूस आदि बरामद किए है।

एएसपी श्लोक कुमार ने क्रिम्नल्स को पहले ही जिला छोड़ देने या फिर जिले में क्राइम न करने की चेतावनी दे रखी है। शूटर्स ने 30 अगस्त को भाजपा समर्थित पूर्व प्रधान को गोली मारकर मौत के घाट उतारा तो पुलिस ने महज 7 दिन में शूटर्स को मुठभेड़ में लंगड़ा कर दिया। सीओ शोभित कुमार ने घायल इनामी शूटर से पूछताछ के बाद बताया कि 30 अगस्त 2024 को थाना अहमदगढ क्षेत्रान्तर्गत गांव ढक नंगला के पूर्व प्रधान रामवीर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घायल शूटर साजिद पर 3 और सुरेन्द्र पर 7 मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज है।

Tags:    

Similar News