बांदा में महंगाई पर अखिलेश का तंज- यहां गरीब की गाड़ी नहीं चल पा रही, हवाई यात्रा कैसे करवाएंगे...बताएं तो

समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज बांदा में रैली को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Update: 2021-12-01 07:29 GMT

समाजवादी पार्टी प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने आज बांदा में रैली को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर घेरते केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया। तंज भरे लहजे में अखिलेश ने कहा, 'महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है। ये वही लोग हैं, जिन्होंने कहा था कि चप्पल पहनने वाले लोगों को हम हवाई यात्रा करवाएंगे। पेट्रोल-डीजल इतना महंगा हो गया है कि गरीब की गाड़ी नहीं चल सकती।' 

अपनी रैली में अखिलेश यादव ने हाल ही में यूपी टीईटी के पेपर लीक मसले पर भी प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा वर्तमान सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने कहा, कि प्रदेश में उनकी सरकार बनते ही बेरोजगारों को नौकरी के अवसर उपलब्ध करवाए जायेंगे। 

अखिलेश यादव ने रैली में मौजूद लोगों से पूछा, 'आपको योगी सरकार चाहिये या योग्य सरकार'। उन्होंने कहा, कि जो लैपटॉप चला नहीं सकते, वो दे भी नहीं सकते हैं। प्रदेश की सरकार ने सिर्फ नफरत फैलायी और बर्बादी की है। लूट मचाई है है। झूठे सपने दिखाने वालों को जनता बाहर का रास्ता दिखाए। इनका विकास तो सिर्फ नाम बदलने में हुआ है।'

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का तीन दिवसीय बुंदेलखंड दौरा आज एक दिसंबर बुधवार से शुरू हुआ है। पहले दिन बुधवार को अखिलेश बांदा से महोबा तक समाजवादी विजय रथ यात्रा निकालेंगे।

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा इस क्षेत्र का दौरा कर चुकी हैं। अखिलेश यादव बुंदेलखंड की जमीन से बुंदेलों को साधने की कोशिशों में जुटे हैं।

 

 


Tags:    

Similar News