Jalaun Accident News: पिकअप की जोरदार टक्कर, दो सगे भाइयों की मौत, मच गया हड़कंप

Jalaun Accident News Today: जालौन में बाइक सवार सगे भाइयों को पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार दोनों भाई गिरकर लहूलुहान हो गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Shreya
Update: 2022-02-21 06:10 GMT

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुआ वाहन (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Jalaun Accident News Today: उत्तर प्रदेश के जालौन (Jalaun) में सुबह के समय सड़क पर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां पर बाइक सवार सगे भाइयों को पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पिकअप जाकर खंती में पलट गई, जबकि बाइक सवार दोनों भाई गिरकर लहूलुहान हो गए जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा होते ही सड़क पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वही परिजनों को सूचना दी। सगे भाइयों की मौत की खबर से घर से मातम छा गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हुआ बना हुआ।

क्या है पूरा मामला?

बता दें जालौन कोतवाली क्षेत्र (Jalaun Kotwali Chetra) के हरीपुर श्रमदान (Haripur Shramdan) के पास सुबह के टाइम सगे भाई मोटरसाइकिल से अपने निजी काम से बाहर जा रहे थे। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार लोडर पिकअप ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिर के लहूलुहान हो गए। सिर में हेलमेट नहीं था जिस वजह से सिर में गहरी चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। 

(फोटो- न्यूजट्रैक) 

वही टक्कर मारने के बाद पिकअप जाकर खंती में पलट गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर पड़े मृत भाइयों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों को सूचना दी। हादसे के बाद पिकअप ड्राइवर भी घायल हो गया, जिसे एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है।

दूसरी ओर सगे भाइयों की मौत की खबर लगते ही मातम छा गए और रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। वहीं पुलिस का कहना है कि पिकअप ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।  परिजनों की तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज करके आगे की जांच पड़ताल की जाएगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News