जालौन: सुसाइड नोट लिखकर युवती हुई लापता, नदी से मिली चप्पल

जालौन की रहने वाली एक युवती ने सुसाइड नोट लिखकर लापता हो गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है...

Report :  Afsar Haq
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-09 12:53 GMT
युवती की तलाश करती पुलिस

जालौन से मामला सामने आया है, जहां घर पर सुसाइड नोट लिखकर जान देने की बात कहकर घर से लापता हो गई। सुबह परिजन जगे और अपनी बेटी को कमरे में ना पाकर जब खोजबीन की, तो उसकी चप्पल बेतवा नदी पर बने पुल पर रखी हुई मिली। जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से खोजबीन की, लेकिन कोई भी सुराग नहीं लग सका। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


युवती ने लिखा सुसाइड नोट

जानकारी के मुताबिक, जालौन के कोटरा कोतवाली कस्बे में रहने वाली 22 वर्षीय यूवती ने रात में सुसाइड नोट में नदी में कूदकर जान देने की बात लिखकर घर से लापता हो गई। पुलिस ने अपनी जांच में पाया की युवती को चप्पल बेतवा नदी पर बने कोटरा पुल पर मिली,। जिसके बाद पुलिस ने गोताखेरों को बुलाया। गोताखोरों ने खोजबीन की, लेकिन पानी का तेज बहाव होने के चलते किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं हो सकी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

पुलिस ने बताया कि युवती के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल इस बात का अभी नहीं पता लग पाया की युवती ने ऐसा कदम क्यों उठाया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि खोजबीन जारी है वहीं मोहल्ले के लगे सीसीटीवी कैमरे से भी जांच पड़ताल की जा रही है कि रात में घर से कितने टाइम निकली थी

Tags:    

Similar News