झांसी में भीषण सड़क हादसा: बोलेरो और सामने से आ रहे ट्रक में जोरदार टक्कर, दो स्वास्थ्य कर्मियों की मौत

Jhansi: झांसी में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं की खबर मिली, जिनमें शुक्रवार की सुबह एक बोलेरो कार सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Deepak Kumar
Update:2021-12-24 17:59 IST

टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी। 

Jhansi: झांसी में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं देखने को मिली, वहीं, शुक्रवार की सुबह एक बोलेरो कार झांसी में गुरसरांय से पूंछ की ओर जा रही थी, जिसमें एक पुरुष और महिला सवार थे। कार जब एरच थाना क्षेत्र (Erich Police Station Area) में जा रही थी तभी सामने से आ रहे ट्रक से उनकी जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार दोनों गम्भीर रुप से घायल हो गए। जानकारी होते ही एरच थाना पुलिस (Erich Police) मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एरच थाना प्रभारी (Erich police station incharge) के अनुसार मृतक का नाम देवेन्द्र सिंह यादव (33) निवासी जमोरी खुर्द थाना एट और मृतका नाम साधना पटेल (29) निवासी हरदोई जिला के रुप में शिनाख्त हुई है।

मृतक और मृतका ललितपुर जिले (Lalitpur District) के स्वास्थ्य विभाग (health Department) में तैनात होना बताए जा रहे है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उनके परिजनों से सम्पर्क करने का प्रयास किया।

सवारियों से भरी टैक्सी पलटी, रिटायर्ड रेलकर्मी की मौत

विगत दिवस सवारियों से भरी टैक्सी झांसी-ललितपुर मार्ग (Jhansi-Lalitpur Road) पर चल रही थी। टैक्सी जब मध्य प्रदेश के ओरछा थानान्तर्गत (orchha police station) चकरपुर के पास गुजर रही थी। तभी वहां जा रहे डम्पर ने टक्कर मार दी। जिससे टैक्सी में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना सम्बधित थाने की पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने 75 वर्षीय रिटायर्ड रेलकर्मी ओमकार निवासी प्रेमनगर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बेटे की शादी के एक सप्ताह बाद पिता की सड़क हादसे में मौत

गुरसरांय थाना क्षेत्र (Gursarai police station area) के ग्राम भसनेह निवासी 55 वर्षीय वंसते आर्य के बेटे की 13 दिसम्बर को शादी थी। शादी के बाद 21 दिसम्बर को वंसते खेत पर गया था। जहां से वापस घर लौट रहा था। तभी गांव के समीप लठवारा गांव जा रहे बाइक सवार उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर घायल हो गए।

जानकारी होने पर परिजनों उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कब्रिस्तान में युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या

नवाबाद थाना क्षेत्र (Nawabad police station area) में स्थित जीवनशाह के पास कब्रिस्तान में एक युवक की लाश पड़ी मिली युवक का सिर पत्थरों से कुचला हुआ था। युवक की उम्र 25 से 26 साल के करीब है। युवक के पास एक बैग मिला है। उसमें कई सारे कपड़े रखे हुए हैं। बैग में कुछ पैसा भी रखा हुआ था।

इसकी सूचना मिलते ही एसएसपी शिवहरी मीना (SSP Shivhari Meena), एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी (SP City Vivek Tripathi) आदि लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

बताते हैं कि गुरुवार की शाम शराब पीने को लेकर युवकों के मध्य विवाद हुआ था। इसी विवाद के चलते उक्त युवक की हत्या की गई है। शव की शिनाख्त न हो सके इसलिए उसका चेहरा कुचला गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News