Mahoba Crime News: नाली के विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, कई घायल

महोबा में सुभाष पुलिस चौकी के पास दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया।

Report :  Imran Khan
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-08-02 10:51 GMT

नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Mahoba Crime News: महोबा में सुभाष पुलिस चौकी के पास दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट का वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस चौकी होने के बावजूद भी न तो पुलिस नजर नहीं आई और न ही किसी में पुलिस का खौफ ही दिखा। महिलाओं, बच्चों, पुरुषों के बीच जमकर लाठी-डंडे और बेल्ट चले। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ इस मामले में कार्यवाही की है।

बता दें कि पूरा मामला महोबा कोतवाली क्षेत्र के सुभाष पुलिस चौकी के सामने का है बताया जा रहा है। यहां रहने वाले मुन्ना नाई का अपने ही परिवार के पप्पू से नाली में पत्थर रखने को लेकर विवाद हो गया। बीती रात दोनों के बीच का यह विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। दोनों पक्ष सुभाष पुलिस चौकी के सामने ही गुत्थम-गुत्था होकर लड़ने लगे। महिलाएं, पुरुष, बच्चे और वृद्ध के बीच दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे, बेल्ट और पत्थरों से मारपीट हुई। इस मारपीट की घटना में 10 लोगों के घायल होने की खबर है।


बताया जाता है सुभाष चौकी के सामने तकरीबन 1 घंटे तक मारपीट होती रही और कोई भी पुलिसकर्मी नजर नहीं आया। पुलिस चौकी के बाहर लोग तमाशबीन बने रहे और दोनों पक्ष आपस में एक-दूसरे के साथ मारपीट करते रहे। वहीं किसी ने इस मारपीट का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह का कहना है कि उक्त मामले को संज्ञान में लेकर 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हालांकि मामला पुलिस चौकी के पास का होने के नाते पुलिस को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चाएं हैं। क्योंकि करीब घंटे भर चले इस मारपीट के दौरान न तो पुलिस नजर आई और न ही लोगों में उसका खौफ ही दिखा।

Tags:    

Similar News