होटल के कमरे में नग्न हालत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

महोबा शहर कोतवाली मुख्यालय में संचालित नायाब रेजीडेंसी होटल के रूम में क युवक का नग्न शव संदिग्ध अवस्था में मिला। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

Report :  Imran Khan
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-08-20 16:59 GMT

युवक के शव को पुलिस कर्मी ले जाते हुए।

MAHOBA NEWS: महोबा शहर के एक होटल के कमरे में एक युवक का नग्न शव संदिग्ध अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है।

मिली जानकारी के अनुसार महोबा शहर कोतवाली मुख्यालय में संचालित नायाब रेजीडेंसी होटल के रूम नम्बर 112 में युवक का नग्न अवस्था में शव मिला है। बताया जाता है कि गांधीनगर इलाके का निवासी 39 वर्षीय आदेश गुप्ता ने नायाब रेजीडेंसी के होटल में 18 अगस्त को शाम रूम एक दिन के लिए लिया था मगर 2 दिन तक रूम खाली न करने पर आज जब होटल संचालक रूम खाली कराने के लिए रूम पर पहुंचा तो रूम अंदर से बंद होने पर पुलिस को सूचना दी गई। सीओ सिटी सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो युवक आदेश गुप्ता का शव नग्न अवस्था में जमीन पर पड़ा था। संदिग्ध मौत की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई।

शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक शराब का लती था और उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। वहीं सीओ सिटी रामप्रवेश राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जांच मेंं जुट गई है। साथ में कहा कि युवक की मौत संदिग्ध है शव का पोस्टमार्टम कराकर मौत के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News