मायावती ने अधिकारियों को बना दिया बेईमान, भुगत रही है सरकार- शिवपाल

Update: 2016-04-16 09:09 GMT

लखनऊ: सपा के यूपी प्रभारी और कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आखिरकार मान लिया कि यूपी के ब्यूरोक्रेट्स करप्ट हैं। उन्होंने कहा, ''मायावती ने यूपी के अधिकारियों को बेईमान बना दिया है। इसे हम भुगत रहे हैं। भ्रष्टाचार हद से ज्यादा बढ़ गया है, जिसे हमें झेलना पड़ रहा है। इसे जड़ से उखाड़ने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।'' ये बात उन्होंने सपा मुख्यालय में कही, जहां इलाहाबाद छात्रसंघ की अध्यक्ष ऋचा सिंह के समाजवादी पार्टी ज्वॉइन करने पर एक प्रोग्राम रखा गया था। हाल ही में अंबेडकर जयंती पर बसपा सुप्रीमो ने कहा था कि अगर 2017 में उनकी सरकार बनी तो सपा सरकार के हर आर्थिक फैसले की जांच कराएंगी।

ये भी पढ़ें...मायावती का चुनावी शंखनाद, कहा- सैफई में खूब उड़ता है जनता का पैसा

विकास में है भरोसा- शिवपाल

शिवपाल यादव ने कहा, ''उनकी सरकार विकास करने में भरोसा करती है। हमारा आधार जिताऊ और टिकाऊ है। हम जो वादा करते हैं, उसे पूरा करते हैं। सपा इस बार चुनाव में 300 सीटे जीतेगी। यूपी में अगली सरकार भी सपा की ही होगी। बसपा सुप्रीमो ने आज तक किसी का भला नहीं किया। उन्होंने सिर्फ खुद का भला किया है। इसीलिए आय से अधिक का मामला सुप्रीम कोर्ट में उन पर चल रहा है।''

2 साल में बनकर तैयार हुआ एक्सप्रेस-वे

सपा के यूपी प्रभारी के मुताबिक, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे दो साल में बनकर तैयार हो गया। जब बसपा सरकार में एक्सप्रेस-वे बनाया जा रहा था, तब जमीन अधिग्रहण को लेकर कितनी लाठियां चली थीं। इसके बाद जब सपा सरकार आई तो सब कुछ आसानी से हो गया। कहीं, कोई झगड़ा नहीं हुआ। कुछ दिन बाद इसका उद्घाटन भी हो जाएगा।

ये भी पढ़ें...रैली में मैच तो था एक बहाना, कहीं और था मायावती का निशाना

इन्होंने ने भी ज्वॉइन की पार्टी

-भाजपा ब्रिज क्षेत्र की उपाध्यक्ष रहीं कुंजलिक शर्मा ने ज्वॉइन की सपा

-कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. गोपाल दास नीरज की बेटी भी सपा में शामिल

 

 

Tags:    

Similar News