लखनऊ यूनिवर्सिटी में बटी खुशियां, इन 13 इंजीनियरिंग छात्रों को मिला कैम्पस प्लेसमेंट

यह छात्र कंपनी द्वारा आयोजित एप्टीटूयड टेस्ट, टेक्निकल टेस्ट एवं पर्सनल इंटरव्यू को उत्तरीण कर छात्र सॉफ्टवेयर इंजीनियर ट्रेनी के पद पर चयनित हुए हैं।

Update:2021-01-07 20:59 IST
लखनऊ यूनिवर्सिटी में बटी खुशियां, इन 13 इंजीनियरिंग छात्रों को मिला कैम्पस प्लेसमेंट

लखनऊ : लखनऊ विश्वविद्यालय के न्यू कैम्पस में इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के 13 छात्रों का कैम्पस प्लेसमेंट हुआ है। आपको बता दें कि इन छात्रों का प्लेसमेंट सिंगसिस सॉफ्टवेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में हुआ है। इन प्लेसमेंट छात्रों में एमसीए,बी.टेक के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, बी.टेक इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन, बी.टेक मैकेनिकल के इन विभागों के 13 छात्रों का कैम्पस प्लेसमेंट हुआ है।

13 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग संकाय के 13 छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट सिंगसिस सॉफ्टवेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में हुआ। सॉफ्टवेयर कंपनी ने एम.सी.ए के सात छात्रों अवंतिका सिंह, प्रीति रंजन, तुषारिका पांडेय,शिवांगी शुक्ला,अभिनव, देवेंद्र कंडपाल, तोशांक राज श्रीवास्तव का चयन किया।

बी.टेक के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग

इसके साथ बी.टेक के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग के पांच छात्रों सिद्धार्थ श्रीवास्तव, संदीप पटेल, अभय वर्मा, ओमकार यादव, सौरव चौरसिया का चयन किया। बी.टेक इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग के एक छात्र सचिन गुप्ता को चयनित किया।

सिंगसिस सॉफ्टवेयर सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड

आपको बता दें कि यह छात्र कंपनी द्वारा आयोजित एप्टीटूयड टेस्ट, टेक्निकल टेस्ट एवं पर्सनल इंटरव्यू को उत्तरीण कर छात्र सॉफ्टवेयर इंजीनियर ट्रेनी के पद पर चयनित हुए हैं। डॉ हिमांशु पाण्डेय, इंचार्ज ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल, इंजीनियरिंग संकाय ने बताया कि सिंगसिस के साथ ही आई.पी.एच.एस टेक्नोलॉजी मे एम.सी.ए के दो छात्रों शिवम सिंह और अंशु शर्मा का भी चयन हुआ।

ये भी पढ़ें: यूपी के IAS अफसरों को देना होगा संपत्ति का ब्यौरा, 31 जनवरी है अंतिम तिथि

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति ने दी बधाई

आपको बता दें कि बी.टेक मैकेनिकल इंजीनियरिंग के कृष्णा द्विवेदी ने कॉमन एप्टीटूयड टेस्ट को 97.53 परसेंटाइल के साथ पास किया| विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय, इंजीनियरिंग संकाय के इंचार्ज प्रोफेसर आर.एस.गुप्ता, डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रोफेसर पूनम टंडन ने सभी चयनित छात्रों को बधाई दी है। लखनऊ विश्वविद्यालय के इन 13 छात्रों का कैम्पस सेलेक्शन हुआ है।

ये भी पढ़ें: बलिया: मतदाता सूची में मिली गड़बड़ी, एडीओ पंचायत समेत तीन पर कार्रवाई के निर्देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News