यहां हुआ दर्दनाक हादसा, नहर में जा गिरी कार, 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बुधवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। गोद भराई की रस्म में ठठिया से छिबरामऊ जा रहे एक परिवार की कार इंदरगढ़ के पास निचली गंग नहर में जा गिरी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2020-02-05 16:16 GMT

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बुधवार को एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। गोद भराई की रस्म में ठठिया से छिबरामऊ जा रहे एक परिवार की कार इंदरगढ़ के पास निचली गंग नहर में जा गिरी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस कार में नौ लो सवार थे। सभी कार सवार लोग गोद भराई की रस्म में ठठिया से छिबरामऊ जा रहे थे। तभी कन्नौज स्थित इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के चटराआपुर गांव के पास कार गंग नहर में जा गिरी। इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की डूबने से मौत हो गई जबकि एक अस्पताल में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...राम मंदिर ट्रस्ट की अधिसूचना जारी, जानिए कौन-कौन होंगे ट्रस्ट के सदस्य

सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं, अभी एक बच्चे का पता नहीं चल सका है और उसकी तलाश जारी है। मरने वालों में दो महिलाएं, 3 बच्चे शामिल हैं।

यह भी पढ़ें...दिल्ली चुनाव: BJP को लगा तगड़ा झटका, EC ने इस दिग्गज नेता पर लगाया बैन

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के चटरूआपुर गांव के पास पहुंचते ही उनकी स्विफ्ट डिजायर कार नियंत्रण खो बैठी और गंग नहर में जा गिरी। कार के गिरते ही अफरा-तफरी मच गई जिसे देख खेत पर काम रहे ग्रामीणों दौड़ पड़े। कार में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक 6 माह मासूम लापता हो गया।

Tags:    

Similar News