पानी की बौछार और म्यूजिक के साथ किया बदलते मौसम का स्वागत

मौसम करवट ले चुका है, सूरज भी अपना पारा बढ़ा रहा है। गर्मियॉ दस्तक दे चुकी है और गर्मियों के स्वागत का सारा इंतजाम मंगलवार को देखने को मिला टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूटशंस के कैंपस में।

Update: 2019-03-20 07:23 GMT

लखनऊ: मौसम करवट ले चुका है, सूरज भी अपना पारा बढ़ा रहा है। गर्मियॉ दस्तक दे चुकी है और गर्मियों के स्वागत का सारा इंतजाम मंगलवार को देखने को मिला टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूटशंस के कैंपस में।

जहां संस्थान के विद्यार्थियों ने रेन डांस पार्टी का लुत्फ उठाते हुए बदलते मौसम का स्वागत किया। पार्टी का उद्देश्य विद्यार्थियों को पढ़ाई और परीक्षाओं के तनाव से दूर करना था।

ये भ देखें:प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने राजीव मिश्रा को बनाया प्रत्याशी

संस्थान द्वारा प्ले ग्राउंड में फव्वारों द्वारा पानी का इंतजाम किया गया। जो डीजे के धुनों के साथ हिलोरे ले रहा था। छात्रों ने एक से बढ़कर एक गीतों पर प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम में एक तरफ पानी की फुहार थी तो दूसरी ओर डीजे का साउंड, दोस्तों का साथ इस महौल को और भी खुशनुमा बना रहा था। हर कोई अपने ही अंदाज में डीजे की धुनों पर मस्ती में डूबा हुआ था।

आस्था,कार्तिकेय,पार्थ,कुशाग्र,हितेश,पायल,अंकिता,तिशा,मंतशा,अश्विनी समेत कई छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रस्तुतियों से कार्यक्रम को और खुशनुमा बना दिया।

ये भ देखें:जर्मनी ने मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित कराने के लिए EU में पेश किया प्रस्ताव

इस दौरान संस्थान के चेयरमैन आर.के अग्रवाल, प्रबंध निदेशक ऋषि अग्रवाल, प्रेसीडेंट विधि अग्रवाल, डायरेक्टर पी.के.अरोड़ा, डीन डॉ.रेनु मित्तल समेत सभी शिक्षक व कर्मचारी मौजूद थे।

Tags:    

Similar News