Chandauli News Today: चंदौली में बदमाशों ने सीमेंट व्यवसायी को मारी गोली

Chandauli News Today: बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देते हुए सीमेंट व्यवसायी को गोली मार दी। घटना मंगलवार शाम सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत दुर्गापुर गांव के पास की है।

Update: 2022-11-01 17:57 GMT

घायल व्यवसायी। 

Chandauli: बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देते हुए सीमेंट व्यवसायी को गोली मार दी। घटना मंगलवार शाम सकलडीहा कोतवाली अंतर्गत दुर्गापुर गांव के पास की है। व्यवसायी दुकान बंद कर घर जा रहा था। गोली व्यवसायी के सिर को छूते हुए निकल गई। घटना के बाद बदमाश अपनी बाइक छोड़ व्यवसायी की पल्सर बाइक लेकर फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने व्यवसायी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा हैं।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।और चारों तरफ नाकाबंदी कर वाहन चेकिंग शुरू कर दी गयी है।

ये है मामला

बता दें कि सकलडीहा क्षेत्र के तेंदुईपुर निवासी 45 वर्षीय लालव्रत चौहान की दुर्गापुर गांव के पास सड़क पर सीमेंट, सरिया की दुकान है। मंगलवार की शाम को रोज की तरह वह दुकान बंद कर अपनी पल्सर बाइक से घर जा रहे थे।चंद कदम पर हीरो बाइक से आए बदमाशों ने लालव्रत को गोली मार दी, जो उनके सिर को छूते हुए निकल गई। लालव्रत वहीं गिर पड़े। इसके बाद बदमाशों ने अपनी बाइक वहीं छोड़ दी और व्यवसायी की बाइक लेकर फरार हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

इस बाबत क्षेत्राधिकारी ने बताया कि गोली चलने का मामला संज्ञान में है।पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। चारों तरफ नाकाबंदी कर वाहन चेकिंग की जा रही है।जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगें।

Tags:    

Similar News