चंदौली हत्याकांड: न्याय के लिए आगे आए सपा प्रवक्ता मनोज काका, सरकार को दी चेतावनी

जनपद चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर गांव के निवासी अनमोल यादव शनिवार की रात खाना खाने बैठे ही थे कि तभी एक फोन आया, जिस पर वह खाना छोड़ कर वो चले गए।

Update:2020-09-01 16:50 IST
चंदौली हत्याकांड: न्याय के लिए आगे आए सपा प्रवक्ता मनोज काका, सरकार को दी चेतावनी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। लगभग रोज सरेआम हत्याएं हो रही हैं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों पर शिकंजा कसने में नाकाम सी दिख रही है। जनपद चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर गांव के निवासी अनमोल यादव शनिवार की रात खाना खाने बैठे ही थे कि तभी एक फोन आया, जिस पर वह खाना छोड़ कर वो चले गए। जाने के बाद से ही वह लापता हो गए।

सपा प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने योगी सरकार को जमकर घेरा

बहुत ढूंढने पर जब अनमोल नहीं मिले तो परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाते हुए अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई थी। आखिरकार अनमोल यादव की लाश ही उसके परिजनों के हाथ लगी। न्याय न मिलने पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने पीड़ित परिवार के लिए आवाज उठाई है। और बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार को जमकर घेरा है।

पुलिस ने परिजनों पर अनमोल यादव को खुद छुपाने का लगाया आरोप

बता दें कि इस मामले में पुलिस अंत तक परिजनों को युवक को सुरक्षित रहने का भरोसा देती रही। वहीं दूसरी तरफ परिजनों ने बताया कि पुलिस घर में आकर के परिजनों पर दबाव बना रही थी कि आप अपने लड़के को स्वयं छुपाए हुए हैं। लेकिन दूसरे दिन अनमोल यादव का शव मिलने के बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा।

पुलिस प्रशासन की खुल गई पोल

इस संबंध में सपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने बताया कि इस संबंध में मेरे द्वारा एसपी से कई बार बात हुई तो पुलिस अधीक्षक लड़के को सही सलामत होने की बात करके लोगों को केवल सांत्वना दे रहे थे जबकि ऐसी कोई बात नहीं थी और उनके द्वारा सोशल मीडिया ट्वीट करके लड़के की सकुशल बरामदगी का दावा भी किया गया था जो हकीकत अब सामने खुलकर आई है।

ये भी देखें: सेना ने फहराया तिरंगा: भारत ने खदेड़ा चीन को, कर लिया इस पर कब्जा

अनमोल यादव के हत्यारों को यथाशीघ्र गिरफ़्तार किया जाय-मनोज सिंह काका

सपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज सिंह काका आज अनमोल यादव के परिजनों से मिलने पहुंचे, उन्होंने कहा कि "अनमोल यादव जिनकी हत्या कर दी गई उनके परिवार से आज मिला हूं, जिला प्रशासन से,चंदौली पुलिस से अपील है कि साजिशकर्ता और हत्या करने वाले लोगों और षड्यंत्र में शामिल सभी लोगों को यथाशीघ्र गिरफ़्तार किया जाय और जो लोग भी दोषी हों, उनके ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए समाजवादी पार्टी की संवेदना दिवंगत अनमोल यादव के परिवार व दोस्तों के साथ है"।

ये भी देखें: रविवार को बंद बाजार: योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान, अब नहीं खुलेंगी दुकाने

पूरी घटना अखिलेश यादव जी के संज्ञान में-मनोज सिंह काका

उन्होंने आगे कहा कि "पूरी घटना माननीय सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के संज्ञान में है उन्होंने पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना ज़ाहिर की है। दोषियों को कल तक पकड़ा नहीं गया तो परसों से साथियों सहित सड़क पर बैठने को मजबूर रहूंगा।

Tags:    

Similar News