Chandauli: जमीनी विवाद में चाचा-भतीजे पर जानलेवा हमला, एक की हालत गंभीर

Chandauli: जमीनी विवाद को लेकर चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र पर पट्टीदारों ने चाचा और भतीजे पर राड और डंडे से जानलेवा हमला कर दिया है।

Update:2022-12-22 06:52 IST

 जमीनी विवाद में चाचा-भतीजे पर जानलेवा हमला

Chandauli: जमीनी विवाद को लेकर चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के कैथी गांव के समीप सुनसान सड़क पर पट्टीदारों ने चाचा और भतीजे पर राड और डंडे से जानलेवा हमला कर दिया है।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने गम्भीर रूप से घायल चाचा और भतीजे को वाराणसी के एपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां अभी भी दोनों की हालत गम्भीर बनी हुई है। इस संबंध में परिजनों ने बलुआ थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये है मामला

बता दें कि जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी मुकेश तिवारी का उनके पट्टीदारों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।देर शाम मुकेश तिवारीऔर उनके भतीजा बाजार से घर जा रहे थे।रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे उनके पट्टीदारों ने गांव के समीप सुनसान सड़क पर चाचा और भतीजे को घेर कर राड तथा डंडे से प्रहार करना शुरू कर दिए।जिससे मुकेश तिवारी के सिर पर गंभीर चोटें आई है।हमले में गंभीर रूप से घायल चाचा और भतीजे को वाराणसी के एपेक्स हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।जहां दोनों की हालत अभी भी गम्भीर बनी हुई है।वहीं भतीजे के सिर में भी गम्भीर चोटें आई है और कंधे की हड्डी टूटने की बात कही जा रही है। घटना के बाद पट्टीदार फरार हो गए हैं।

घटना के बाद मुकेश के परिजनों ने थाने में दी तहरीर

वहीं, घटना के बाद मुकेश के परिजनों ने बलुआ थाने में नामजद तहरीर दिया है। तहरीर मिलते ही बलुआ पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई में जुट गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुकेश तिवारी के परिवार और उनके पट्टीदार के बीच वर्षों से जमीन का विवाद चल रहा है। इसको लेकर एक बार पहले भी मारपीट हो चुकी है। इस घटना से चंद दिन पहले विपक्षियों द्वारा जान से मारने की धमकी देने की शिकायत मुकेश के परिवार की ओर से बलुआ थाने में की गई थी।

आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही पुलिस: प्रभारी निरीक्षक

परिजनों का कहना है कि यदि पुलिस इसे संज्ञान में लेकर कारवाई की होती तो यह घटना नहीं होती। वहीं बलुआ के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

Tags:    

Similar News