बच्चे के लिए रोया प्रदेश! ट्रैक्टर के नीचे आया मासूम, कुचलकर हुई दर्दनाक मौत

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर जटाधारी महाविद्यालय के पास रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। वसीम अहमद नाम के शख्स का पांच साल का बेटा ट्रैक्टर की चपेट में आ गया।

Update: 2021-01-10 14:14 GMT

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में आज उस समय दर्दनाक चीखें सुनने को मिली, जब एक 5 साल के मासूम की मौत ट्रैक्टर के नीचे दबकर हो गयी। बच्चे की मौत से पूरे इलाके में कोहराम मच गया। मामला बलुआ थाना की है, जहां इस हादसे के बाद से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दी और जमकर बवाल किया।

चंदौली में पांच साल के बच्चे की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत

दरअसल, चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर जटाधारी महाविद्यालय के पास रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। वसीम अहमद नाम के शख्स का पांच साल का बेटा ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे की मौत से घर में कोहराम मच गया है। आक्रोशित लोग सड़क पर आ गए और सड़क जाम कर दी। सूचना पर पहुंची बलुआ पुलिस ग्रामीणों को समझाने में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः बलिया: जमीन पर कब्ज़े के लिए रख दी आंबेडकर की प्रतिमा, पुलिस ने दर्ज की FIR

बाइक सवार युवक की सड़क हादसे में हुई मौत

इसके अलावा जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कूड़ा गांव के पास सड़क किनारे पुलिया की रेलिंग से टकराने से बाइक सवार की मौत हो गई। मिर्जापुर के निवासी 21 साल का विवेक बाइक से रिश्तेदार के घर जा रहा था। बाइक की रफ्तार तेज होने के चलते अनियंत्रित होकर पुलिया की रेलिंग से टकरा गया। सिर पर गंभीर चोट लगने से विवेक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भिजवाया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News