Chandauli News: भीड़ तंत्र के द्वारा कार्य में बाधा डालने की कोशिश,एमडी डॉक्टर ने लगाया बड़ा आरोप

Chandauli News: जिससे अन्य मरीजों को भी समस्या झेलनी पड़ रही है और मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है।पैसे की वसूली के लिए लोग राजनीतिकरण कर हमें परेशान कर रहे हैं।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-08-17 14:58 GMT

Chandauli News ( Pic- Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित जे जे नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर राजीव गुप्ता (फिजिशियन एमडी) ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मरीज के गलत उपचार का बहाना बनाकर पूरवा गांव के लोगों द्वारा अस्पताल पर भीड़ यंत्र जुटा कर कार्य में व्यवधान किया जा रहा है, जिससे अन्य मरीजों को भी समस्या झेलनी पड़ रही है और मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा है।पैसे की वसूली के लिए लोग राजनीतिकरण कर हमें परेशान कर रहे हैं।

आपको बता दे की अलीनगर कस्बा के जे जे नर्सिंग होम पर शनिवार को पूरवा गांव के ग्रामीण ग्राम प्रधान के नेतृत्व में पहुंचकर गांव के निवासी दरोगा पासवान के साथ डॉक्टर द्वारा लापरवाही का मामला बता कर प्रदर्शन किया जा रहा था।इस संबंध में ग्राम प्रधान देवेन्द्र यादव ने बताया कि मेरीज के गुर्दा में पथरी थी जिसका ऑपरेशन जे जे नर्सिंग होम में हुआ था और उसके बाद उसके पेशाब में ब्लड आने लगा हालत खराब होने के बाद उसे वाराणसी निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है।मैरिज गरीब है उसका जो पैसा लग रहा है उसकी भरपाई डॉक्टर करे नहीं तो हम लोग आंदोलन करेंगे।

धरना की सूचना पर तत्काल थाना अध्यक्ष अलीनगर विनोद मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए और स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच करने की बात कह कर ग्रामीणों को वहां से हटाए।जबकि इस संबंध में जे जे नर्सिंग होम के प्रबंधक व डॉक्टर राजीव गुप्ता का कहना है कि मरीज के गुर्दा में पथरी का ऑपरेशन मेरे यहां हुआ था और एक हफ्ता तक ठीक रहा घर जाने के बाद उसके पेशाब से ब्लड आने लगा इसका उपचार किया गया और उसका उपचार आयुष्मान कार्ड के तहत किया जा रहा था। स्थिति में सुधार नहीं होने पर उसे मैं बीएचयू के लिए रेफर किया था, कि वहां आयुष्मान कार्ड पर उसका इलाज हो जाएगा लेकिन वह किसी के बहकावे में आकर निजी अस्पताल में वाराणसी अपना उपचार कर रहा है, और मेरे ऊपर मानसिक दवा बनाकर पैसे की मांग की जा रही है। जबकि उन लोगों द्वारा एप्लीकेशन स्वास्थ्य विभाग को दिया गया है स्वास्थ्य विभाग जांच कर रहा है उनके द्वारा जिस तरह का निर्देश दिया जाएगा उसी अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

Tags:    

Similar News