Chandauli: संदिग्धावस्था में ट्रक के खलासी का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Chandauli: जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवा मोड़ के समीप बुधवार को एक अज्ञात युवक का शव मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी मच गई।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-03-27 16:44 IST

संदिग्धावस्था में ट्रक के खलासी का मिला शव (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के अलीनगर थाना क्षेत्र के रेवा मोड़ के समीप बुधवार को एक अज्ञात युवक का शव मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी मच गई। तत्काल सूचना पर अलीनगर थाना अध्यक्ष शेषधर पांडे पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के मोबाइल को खोजा गया तो उसका मोबाइल रेवा मोड़ के समीप जोगेंद्र नाम के व्यक्ति की दुकान से मिला।

मोबाइल से जब नंबर डायल किया गया तो मृतक के परिजनों का पता लगा और उसके भाई जितेंद्र कुमार चौहान से बात हुई और घटना की जानकारी दी गई। मृतक सदर कोतवाली क्षेत्र के पैतुआ गांव का निवासी है और ट्रक पर खलासी का काम करता था। पुलिस जोगिंदर नाम के व्यक्ति को खोजने में लगी हुई है। आखिर किस कारण से कैसे मौत हुई है इसका सही पता नहीं चल पा रहा है। परिजनों ने बताया कि सब कुछ ठीक-ठाक था और पवन की हत्या की गई है। जिस पर तहरीर लेकर अलीनगर थाना अध्यक्ष कार्यवाही करते हुए आरोपी व्यक्ति को खोजने में जुटे हुए है।

इस संबंध में अलीनगर थाना अध्यक्ष शेषधर पांडे ने बताया कि एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है, जिसके शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है और उसके मौत का कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर हो पाएगा। मृतक का मोबाइल जोगेंद्र नाम के व्यक्ति की दुकान से पाई गई है जोगिंदर अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर फरार है, उसको खोजने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है।

Tags:    

Similar News