Chandauli News: DM ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण, घटिया सामग्री व निर्माण में देरी पर भड़के

Chandauli News: जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे ने जिला मुख्यालय स्थित पंडित कमला पति चिकित्सालय में निर्माधीन मेडिकल कॉलेज के परिसर का निरीक्षण किया। निर्माण में देरी को देखते हुए निर्माण एजेंसी पर भड़क गए।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-04-02 11:18 GMT

डीएम निखिल टी फुंडे ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का किया निरीक्षण: Video- Newstrack

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के चिकित्सीय परिसर का मंगलवार को जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे ने निरीक्षण करते हुए दोयम दर्जे की सामग्री तथा निर्माण में देरी को देखते हुए निर्माण एजेंसी पर भड़क गए। निर्माण में लगाए जा रहे सामग्री का लैब परीक्षण का निर्देश देते हुए परीक्षण के रिपोर्ट को भी तलब किया है।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के जिला मुख्यालय स्थित पंडित कमला पति चिकित्सालय में निर्माधीन मेडिकल कॉलेज के परिसर का जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दोयम दर्जे के ईंट व सामग्री को देखने के बाद भड़क गए, तत्काल निर्देश दिया कि सभी निर्माण सामग्रियों का परीक्षण लैब में कराया जाए और उसकी रिपोर्ट दिखाई जाए, यही नहीं थर्ड पार्टी से भी जांच करने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने दिया गुणवत्ता पूर्ण कार्य पूरा कराने का निर्देश

जिलाधिकारी ने बताया कि नवंबर 2024 तक मेडिकल कॉलेज के चिकित्सीय परिसर का कार्य पूरा करा देना है और इसी सत्र से मेडिकल कॉलेज की पढ़ाई चंदौली में प्रारंभ होनी है, जिसको देखते हुए जिलाधिकारी ने कार्यदाई संस्था को दिन और रात गुणवत्ता पूर्ण कार्य पूरा कराने का निर्देश दिया है।

इस दौरान मेडिकल कॉलेज के बाहर अतिक्रमण किए गए दुकानदारों पर भी जिलाधिकारी की टेढ़ी नजर रही, उन्होंने जाकर तत्काल दुकानदारों को 24 घंटे की मोहलत देते हुए दुकानों को खाली करने का निर्देश दिया है। उन्होंने नगर पंचायत को भी सूचित कर दिया है कि 24 घंटे के बाद अगर दुकानदार चिकित्सालय के बाहर का आक्रमण नहीं हटाते हैं तो उनको जबरदस्ती हटाया जाए। जिलाधिकारी के शक्ति के बाद लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News