Chandauli: लतीफ शाह बंधे पर फिर मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

Chandauli: जिले के चकिया कोतवाली थाना क्षेत्र अन्तर्गत लतीफ शाह बंधे पर बुधवार को एक और युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी।

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-04-03 07:13 GMT

चंदौली में लतीफ शाह बंधे पर फिर मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के चकिया कोतवाली क्षेत्र के लतीफ शाह बंधे के बने पिलर की रेलिंग पर मटरु नामक युवक का शव फंदे से लटकता मिला। जिससे इलाके में हड़कंप मच गाया। जब लोग उधर से गुजरे तो बंधे के पिलर से चिपका रेलिंग से एक व्यक्ति का शव लटकते हुए देखा गया, तत्काल इसकी सूचना चकिया कोतवाली पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारने के बाद शिनाख्त के लिए जांच में जुट गई। कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने उसकी पहचान मटरु के रूप में किया।

मृतक चकिया कस्बा के झंडा गली का निवासी बताया गया है। पुलिस ने परिजनों को सूचित किया, परिजन मौके पर पहुंचकर युवक की पहचान किया। इस संबंध में चकिया थाना अध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को लतीफ साहब बंधे के समीप एक पेड़ से मटरू नामक युवक का शव फंदे से लटकता हुआ मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा जा रहा है। और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया की मौत के कारण की जांच की जा रही है। मृतक नसेड़ी किस्म का था। वह अविवाहित था और इधर-उधर घूमता रहता था।

बीते दिन भी मिला था शव

मंगलवार को भी लतीफ साह के बंधे में एक युवक का शव उतराया हुआ मिला था, वह चकिया थाना क्षेत्र का ही निवासी था और घर से 4 दिन पूर्व का लापता था ।बताया गया कि मानसिक रूप से बीमार था और परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे।

Tags:    

Similar News