Chandauli News : आकाशीय बिजली ने ली मासूम की जान, मचा कोहराम

Chandauli News : प्रदेश के चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के तोरवा गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब गुरुवार को तेज कड़क के साथ आकाशीय बिजली गिरने से घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-12 19:11 IST

Chandauli News : प्रदेश के चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के तोरवा गांव में उस समय कोहराम मच गया, जब गुरुवार को तेज कड़क के साथ आकाशीय बिजली गिरने से घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। आनन-फानन में परिजन धानापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, धानापुर थाना क्षेत्र के तोरवा गांव निवासी संदीप कुमार के पांच वर्षीय बेटे राज बाबू की गुरुवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि राज बाबू अपने घर के बाहर खेल रहा था, इसी दौरान तेज बारिश में आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया, जिससे वह झुलस गया। परिजनों ने आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धनापुर भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने राज बाबू को मृत घोषित कर दिया। पांच वर्षीय बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया और मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना पाकर धानापुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में सीओ सकलडीहा रघुराज ने बताया कि आकाशीय बिजली गिरने से धानापुर थाना क्षेत्र के तोरवा गांव के एक पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। परिजनों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धानापुर में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

Tags:    

Similar News