Chandauli News: शराबियों के उत्पात से आसपास के दुकानदार परेशान,वीडियो वायरल

Chandauli News: नशेड़ियों के आए दिन के उत्पात से आने जाने वाले लोगों में भय रहता है। आसपास के दुकानदार भी इनके उत्पात से परेशान हैं

Report :  Ashvini Mishra
Update: 2024-09-09 06:32 GMT

Chandauli News ( Pic- Newstrack) 

Chandauli News: चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित कूड़ा बाजार चौकी के काली महाल में शराबियों के उत्पात का एक वीडियो वायरल हो रहा है। नशेड़ियों के आए दिन के उत्पात से आने जाने वाले लोगों में भय रहता है। आसपास के दुकानदार भी इनके उत्पात से परेशान हैं, जबकि पुलिस अधीक्षक द्वारा लगातार नशेड़ियों पर कार्रवाई का अभियान चलाया जा रहा है।

चंदौली जनपद के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित कूड़ा बाजार चौकी के काली महाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शराबियों के उत्पात से आने जाने वाले लोगों में दहशत साफ दिख रही है। सबसे बड़ी बात है कि शराबियों ने शराब पीने के लिए और उत्पात मचाने के लिए वहां लगाए गए सीसीटीवी कैमरे के तार भी काट दिए हैं जिससे उनकी यह घटना जग जाहिर न हो सके। नवागत पुलिस अधीक्षक आदित्य लांघे द्वारा लगातार नशेड़ियों पर अभियान चलाकर उनके खिलाफ कार्यवाही भी की जा रही है और जागरूक भी किया जा रहा है, लेकिन वह अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

इस संबंध में सीओ डीडीयू नगर आशुतोष कुमार ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लिया जा रहा है और चिन्हित कर इन नशेड़ियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सी सी टीवी कैमरे को भी सही कराया जा रहा है जो भी लोग अब सीसीटीवी कैमरे से छेड़छाड़ करते हैं और सड़क पर उत्पात करते हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।अभी हाल ही में शराब पीकर उत्पात मचाने व शराब पीकर स्टंट करने में तकरीबन 36 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। बता दें कि खुले में सड़क, कार या सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना, नशे में गाड़ी चलाना स्टंट करना, छेड़खानी करना आदि के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News