Chandauli News: जंगली जानवर ने गांववालों को बनाया निशाना, 7 घायल 1 की हुई मौत

Chandauli News: आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ गांव में बीती रात जंगली जानवरों के एक झुंड ने 7 लोगों को काटकर घायल कर दिया, जिसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल हो गया।

Report :  Ashvini Mishra
Update:2024-09-16 10:07 IST

Chandauli News

Chandauli News: चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ गांव में बीती रात जंगली जानवर का झुंड गांव में घुसकर लगभग 7 लोगों को घायल कर दिया, जिसके बाद ग्रामीणों में कोहराम मच गया और हल्ला गुल्ला सुनकर आसपास के ग्रामीण जंगली जानवर के झुंड को मारने के लिए दौड़ा लिए। ग्रामीणों ने एक जानवर को मार कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना के बाद बलुआ थाना अध्यक्ष भी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जंगली जानवर को खोजने में जुट गए।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ गांव में बीती रात जंगली जानवरों के एक झुंड ने 7 लोगों को काटकर घायल कर दिया, जिसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल हो गया।लोगो की चीख पुकार सुनकर एक दूसरे के यहां लोग दौड़ने लगे, पहले भेड़िए की बात सुनकर लोग लाठी डंडा लोग लेकर दौड़ने लगे। जंगली जानवर के झुंड को जब ग्रामीणों ने दौड़ाया तो एक जानवर घिर गया जिसे मार कर मौत के घाट उतार दिया। मरने वाला जानवर सियार बताया जा रहा है।

जंगली जानवर के आतंक से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल 

सूचना के बाद बलुआ थाना अध्यक्ष अशोक मिश्रा सहित पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई और वन विभाग की टीम को सूचित भी किया गया । बताया जा रहा है की गंगा के बढ़ते जलस्तर के कारण गंगा के किनारे रहने वाले जानवर ग्रामीण क्षेत्र में भाग रहे हैं जिसका परिणाम है कि सियार का झुंड लक्ष्मणगढ़ गांव में घुस गया और सात लोगों को निशाना बना दिया। घायलों का रात को ही उपचार कराया गया।जंगली जानवर के हमले से शारदा पाठक ,कल्लू गोड, शिवपूजन शर्मा की दो बकरी,अनीश पाण्डेय,निखिल पाण्डेय आदि लोगो को घायल हो गए। जनपद में इसके पहले भी चकिया क्षेत्र में जंगली जानवर से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके हैं,वहीं अलीनगर थाना क्षेत्र में भी भेड़िए को देखने जैसी बात कही जा रही है। अब बलुआ थाना क्षेत्र में भी जंगली जानवर के आतंक से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है। इस संबंध में बलुआ थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर जंगली जानवर की खोजबीन किया जा रहा है । वन विभाग को सूचित किया गया है उनको लेकर काम्बिंग किया जायेगा ।

Tags:    

Similar News