Chandauli News: ताजिया के जुलूस के दौरान मातम मनाते समय युवक के सीने की कटी नस,मची अफरा तफरी

Chandauli News : ग्रामीणों ने आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शहाबगंज पहुंचे जहां चिकित्सक कड़ी मेहनत के बाद कटे नस पर टाका चलाकर बंद युवक की जान बचाई

Report :  Ashwani
Update: 2024-07-17 16:17 GMT

Chandauli News- Photo- Newstrack 

Chandauli News: चन्दौली जनपद के शहाबगंज थाना क्षेत्र के लालपुर गांव बुधवार को ताजिया के जुलूस के दौरान मातम मनाते समय ब्लेड से युवक के सीने की नस कट गई। जिससे खून का धार बहने लगी। वहां अफरा तफरी मच गई, ग्रामीणों ने आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शहाबगंज पहुंचे जहां चिकित्सक कड़ी मेहनत के बाद कटे नस पर टाका चलाकर बंद युवक की जान बचाई।

चंदौली जनपद के साहिबगंज थाना क्षेत्र लालपुर गांव में उसे समय अपराध फिल्म मारती गई जब मोहर्रम के जुलूस के दौरान माता मन कर करतब दिखा रहा आप है आज के सीने की नस ब्लू से कट गई जिससे वहां फोन का फवारा निकलने लगा आसपास के लोग देख कर सन्न रह गए और तत्काल परिजनों के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र साहिबगंज पर ले गए।गाजीपुर जिले के दिलदार नगर से फैयाज 20 वर्ष अपने खाला के यहां लालपुर गांव आया था। मोहर्रम के उपलक्ष्य में निकले ताजिया के जुलूस में युवाओं द्वारा अपने कला कर्तव्य प्रर्दशन कर मातम मनाया जा रहा था। फैयाज भी युवाओं के साथ सामिल होकर ब्लेड लेकर खूनी मातम करने लगा। इसी दौरान ब्लेड की तेज धार से युवक के सीने की नस कट गई। गंभीर रूप से घायल युवक को लेकर परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे। जहां डाक्टर संदीप गौतम व वार्ड ब्वाय हरिद्वार ने काफी मेहनत के बाद बह रहे खून को बंद करने में सफलता प्राप्त किया। वही युवक की जान बचने से परिजनों में हर्ष व्याप्त हो गया।

पूरे जनपद में मोहर्रम के जुलूस को लेकर प्रशासन चक चौबंद है और जगह-जगह किसी भी तरह की अप्रिय घटना न घाटे इसके लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है ।यही नहीं तहसील क्षेत्र के उप जिला अधिकारी तहसीलदार, नायब तहसीलदार सहित अन्य अधिकारी भी संवेदनशील जगहों पर लगाए गए हैं ।खुद पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक के साथ सर्किल के सीओ भी सकुशल मोहर्रम का जुलूस संपन्न करने के लिए चक्रमण कर रहे हैं, मोहर्रम के जुलूस के दौरान मुस्लिम युवकों को करतब दिखाने के समय जहां चोटे लगती है वहीं कुछ अराजक तत्व भी सांप्रदायिक मामला बनाने की कोशिश करते हैं ,जिसको देखते हुए पूरे जनपद में प्रशासन चौकन्ना है।

Tags:    

Similar News