गिनती नहीं सुना पाया बच्चा, टीचर ने मार-मारकर किया ये हाल

यूपी के शाहजहांपुर में हैवान बने टीचर ने कक्षा एक के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। मासूम का कसुर सिर्फ इतना था कि वह गिनती नहीं सुना सका।

Update: 2017-08-31 09:31 GMT
गिनती नहीं सुना पाया बच्चा, टीचर ने मार-मारकर किया ये हाल

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में हैवान बने टीचर ने कक्षा एक के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। मासूम का कसुर सिर्फ इतना था कि वह गिनती नहीं सुना सका। गुस्साए टीचर ने धारदार स्केल से मासूम की अंगुली पर मार दिया, जिससे उसकी अंगुली कट गई।

इसके बाद बच्चे के हाथ से खून बहने लगा। हालत खराब होने पर टीचर मौके से फरार हो गया। बच्चे को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं बीएसए ने आरोपी टीचर को तत्काल सस्पेंड कर उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें .... रक्षाबंधन के दिन ड्यूटी दे रहे होमगार्डों की शराबी ने की जमकर पिटाई

क्या है मामला ?

मामला कांट थाना क्षेत्र के जमौर प्राथमिक विद्यालय का है। जमौर गांव निवासी मुनीशवर का 6 साल बेटा अनिरुद्ध कक्षा एक में पङता है। गुरुवार को छात्र स्कूल गया था तभी स्कूल के टीचर शिवशरन शुक्ला ने बच्चे से गिनती सुनाने के लिए कहा।

घायल बच्चे के पिता ने बताया कि जब उसका बेटा टीचर को गिनती नहीं सुना पाया तो टीचर ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। लेकिन टीचर को गुस्सा ज्यादा आ गया जिसके बाद टीचर ने लोहे का धारदार स्केल लेकर बच्चे की अंगुली पर मार दिया। जिससे उसकी अंगुली कट गई है। जब छात्र की हालत बिगड़ने लगी तो उसको हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें .... कठघरे में नामी स्कूल, टीचर की बेरहम पिटाई से फूटी छात्र की एक आंख, एफआईआर दर्ज

क्या कहना है बीएसए का ?

बीएसए राकेश कुमार ने बताया कि कक्षा एक के छात्र की अंगुली पर चोट है। टीचर पर पिटाई का आरोप है। आरोपी टीचर को सस्पेंड कर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। वहीं डाक्टर अनुराग पाराशर ने बताया कि बच्चे की हालत नाजुक है क्योंकि उसकी अंगुली की खाल कटकर अलग हो गई है। उसका इलाज किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News