Chitrakoot Gangrape: पोस्टमार्टम में छिपा किशोरी की मौत का सच, ऑनर किलिंग की ओर इशारा

Chitrakoot Gangrape and Murder: 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है, जो कि ऑनर किलिंग की ओर इशारा कर रही है।

Update: 2022-06-04 01:19 GMT

डेड बॉडी (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Chitrakoot Gangrape Murder Case: चित्रकूट की रहने वाली अनुसूचित जाति की 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) और दो दिन बाद उसकी गलाघोट कर हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने पर आनर किलिंग की आशंका जताई जा रही है। हालांकि इस मालले में किशोरी के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार की देर शाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट ऑनर किलिंग की ओर इशारा कर रही है। सूत्रों के हवाले से किशोरी की हत्या गलाघोट कर की गई है। उसका गला गुरुवार की रात को घोटा गया है। हालांकि अभी पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। लेकिन उसने अपनी जांच इस भी बढ़ा दी है।

क्या है पूरा मामला?

पीड़िता के पिता के मुताबिक, देर शाम पूरा परिवार खाना खाने के बाद घर के बाहर सो गया था। छोटी बेटी की नींद रात में खुली तो देखा कि बड़ी बहन गायब है। उसने परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया। खोजबीन की तो घर से करीब सौ मीटर दूर पर नाले में बेटी निर्वस्त्र बेहोश पड़ी थी। उसके मुंह में गमछा ठूंसा था और दोनों हाथ पीछे बंधे थे। उसे घर लेकर आए। सुबह करीब पांच बजे होश आया।

बेटी ने बताया कि पीडब्लूडी प्लांट में काम करने वाले नदीम व आदर्श पांडेय मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसे उठा ले गए थे और दोनों ने जबरदस्ती दरिंदगी की। अधिक रक्तस्राव से तबीयत बिगड़ने पर बेटी को लेकर वह थाने जा रहे थे लेकिन विपुल ने प्रलोभन व लोकलाज का भय दिखाकर थाने नहीं जाने दिया और जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाकर कौशांबी जनपद के मंझनपुर स्थित जीवन दायनी अस्पताल ले गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News