Chitrakoot Crime News: चित्रकूट की छात्रा लखनऊ में लड़ रही जिंदगी और मौत की जंग, पुल से फेंका था स्कूटी सवार हैवानों ने

Chitrakoot Crime News: घायल छात्रा का केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है और पीड़िता मौत से जंग लड़ रही है छात्रा के सिर में गहरा घाव हो गया है। भारी पुलिस बल ट्रामा सेंटर में मौजूद है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-10-01 04:14 GMT

घायल छात्रा का अस्पताल में चल रहा इलाज (सोशल मीडिया)

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में स्कूटी सवार दो हैवानों ने कोचिंग सेटंर के बाहर से शुक्रवार की शाम को छात्रा को अगवा कर लिया। हैवानों ने छात्रा को अगवा करने के बाद मंदाकिनी नदी के पुल से नीच फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन, हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ केजीएमयू रेफर कर दिया गया। घायल छात्रा का केजीएमयू ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है और पीड़िता मौत से जंग लड़ रही है, छात्रा के सिर में गहरा घाव हो गया है। भारी पुलिस बल ट्रामा सेंटर में मौजूद है।

ये है पूरा मामला? 

जानकारी के मुताबिक तरौंहा की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा इंटर में पढ़ती है। वह रोजाना घुस मैदान स्थित कोचिंग सेंटर आती थी। शुक्रवार शाम को वह कोचिंग पढ़ने के बाद घर जाने लगी तभी दो नकाबपोश युवक आए और उसको खींचकर अपनी स्कूटी में बैठाने के बाद मुंह दबाकर भाग बेड़ीपुलिया की तरफ जाने लगे। रास्ते में पकड़ ढ़ीली पड़ी तो छात्रा ने शोर मचाया। आसपास के लोगों ने उनका पीछा किया। माना जा रहा है कि पकड़े जाने के डर से युवकों ने छात्रा को मंदाकिनी पुल के नीचे फेंक दिया। हालांकि वहां पर पानी नहीं था। पीछे से पहुंचे लोगों ने छात्रा को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

आरोपियों की पहचान के लिए खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए। कुछ ही देर में अस्पताल पहुंची एसपी वृंदा शुक्ला ने घटना की जानकारी ली। युवकों को दबोचने के लिए पुलिस ने नाकेबंदी है। पुलिस घटना की वजह तलाशने के साथ ही नकाबपोश युवकों की खोज में कोचिंग के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। एसपी वृंदा शुक्ला का कहना है कि कोचिंग से लौटते समय छात्रा के साथ घटना हुई है। घटना की छानबीन की जा रही है। युवकों की तलाश में पुलिस टीमें लगी है।

Tags:    

Similar News