Chitrakoot: चारदीवारी कूदकर आए युवक ने सो रहे उमेश की गर्दन में घोंपा चाकू, आरोपी फरार

Chitrakoot: सदर कोतवाली क्षेत्र में उमेश पटेल के घर में अज्ञात बदमाश घुसकर उसकी गर्दन पर चाकू घोंप दिया है। कोतवाली पुलिस मौके पर जाकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-05-10 10:08 GMT

Chitrakoot: चारदीवारी कूदकर आए युवक सो रहे उमेश की गर्दन में घोंपा चाकू। (Social Media)

Chitrakoot: सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मछली मंडी में उमेश पटेल के घर में अज्ञात बदमाश घुसकर उसकी गर्दन पर चाकू घोंप दिया है। कोतवाली पुलिस मौके पर जाकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

बता दें उमेश पटेल पुत्र जगतपाल पटेल निवासी मछली मंडी रात्रि को भोजन करने के बाद अपने घर में सो रहा था। सुबह 4:00 बजे चारदीवारी चटक कर एक व्यक्ति उनके घर घुस गया और सो रहे उमेश पटेल पर चाकू घोंप दिया, जिससे गर्दन में चाकू आर पार हो गई। चाकू भोंकते ही उमेश ने आवाज लगाई तभी उसके पिता जगतपाल देखा तो उसके होश उड़ गए चाकू भोकने वाला दरवाजा खोलकर फरार हो गया। जगतपाल ने पुलिस को फोन द्वारा सूचना दी।


घायल उमेश को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

मौके पर पुलिस पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल के डॉक्टर बीएस द्विवेदी (Dr BS Dwivedi) ने बताया कि अब हालत ठीक है काफी सुधार हो रहा है। उमेश अब खतरे के बाहर है।

आरोपी की तालाश में जुटी पुलिस

सदर कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह (Sadar Kotwali in-charge Rajeev Singh) ने बताया कि घायल के पिता ने बताया कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। ना जाने किसने यह काम किया है। पुलिस तलाश में जुटी है। आरोपी को पकड़ कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News