Chitrakoot News: गिट्टी से लदे ओवरलोड ट्रक ने छात्रा को बुरी तरह रौंदा, ग्रामीणों ने थाना घेरा

Chitrakoot News: सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के खलासी को पकड़ लिया है। कुछ ही देर में ग्रामीणों की एकत्र भीड़ ने हंगामा काटना शुरू कर दिया।

Report :  Sushil Shukla
Update: 2022-12-31 07:54 GMT

Rajasthan road accident 

Chitrakoot News: सरधुआ थाना क्षेत्र के अर्की मोड़ पर शनिवार को सुबह साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को तेज रफ्तार गिट्टी से लदे ओवरलोड ट्रक ने बुरी तरह रौंद डाला। जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के खलासी को पकड़ लिया है। कुछ ही देर में ग्रामीणों की एकत्र भीड़ ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने थाने का घेराव भी किया है। बवाल को बढ़ता देखते हुए कई थानों का फोर्स मौके पर बुलाया गया है। उच्चाधिकारी भी मुख्यालय से मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

सरधुआ थाना क्षेत्र के अर्की निवासी पवन कुमार की 16 वर्षीय पुत्री गोरी बिट्टी हाईस्कूल की छात्रा है। वह सरधुआ के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। रोजाना गाँव की अन्य छात्राओं के साथ वह साइकिल से पढ़ने स्कूल आती जाती रही है। बताते हैं कि शनिवार को सुबह वह साइकिल से स्कूल आ रही थी। तभी सरधुआ कस्बे के अर्की मोड़ पर तेज रफ्तार गिट्टी से लदे ओवरलोड ट्रक ने उसे कुचल दिया। ट्रक गिट्टी लेकर कमासिन की तरफ से राजापुर की ओर जा रहा था। हादसे में छात्रा की साइकिल भी टूट गई। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने देखा तो दौड़कर मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों को आता देख चालक ट्रक से कूदकर भाग निकला। कुछ ही देर में हादसे की जानकारी पाकर सरधुआ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक के खलासी को दबोच लिया। पुलिस खलासी को थाने ले गई। इधर हादसा स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कुछ ही देर में छात्रा के परिजनों समेत अर्की गांव के दर्जनों लोग पहुंच गए।

पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा 

ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा काटना शुरू कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने थाना पहुंचकर घेराव किया। बवाल को बढ़ता देख आनन-फानन में राजापुर, रेपुरा, पहाड़ी समेत आसपास के कई थानों का पुलिस फोर्स बुलाया गया। सीओ राजापुर पुलिस बल के साथ मौके पर डटे हुए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से रात दिन ओवरलोड बालू व गिट्टी से लदे ट्रक दौड़ रहे हैं। लेकिन इन पर कोई शिकंजा नहीं कसा जा रहा है। इसी लापरवाही के चलते छात्रा की हादसे में जान गई है। मौके पर पहुंचे अधिकारी ग्रामीणों को किसी तरह समझाकर माहौल को शांत पढ़ाने का प्रयास करने में जुटे हैं।

Tags:    

Similar News