Chitrakoot News: ट्रैक्टर में किशोरी के साथ युवक ने किया रेप, मुकदमा दर्ज

Chitrakoot News: किशोरी के पिता को आता देख रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा कर युवक मौके से भाग निकला। किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2023-04-11 20:13 GMT
Pahaadi Police Station (Pic: Social Media)

Chitrakoot News: पहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत से भूसा व दाना लाते समय ट्रैक्टर में युवक ने किशोरी के साथ रास्ते में रेप किया। किशोरी के पिता को आता देख रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा कर युवक मौके से भाग निकला। किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उसे देर शाम गिरफ्तार कर लिया। ट्रैक्टर को पुलिस ने थाने में खड़ा करा लिया है।

पहाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव के दलित परिवार का खेत से गल्ला व भूसा घर तक पहुंचाने के लिए पड़ोसी गांव के रहने वाले युवक भाड़ा तय करने के बाद सोमवार को ट्रैक्टर लेकर पहुंचा। खेत से उसने शाम करीब सात बजे ट्रैक्टर-ट्राली में भूसा व गल्ला लदवाया। इसी ट्रैक्टर में उसने खेत मालिक की 12 वर्षीया बेटी को बैठा लिया। उसने किशोरी के पिता को रोड पर पहुंचने की बात कहकर ट्रैक्टर आगे बढ़ा दिया। जबकि पिता खुद ट्रैक्टर में बैठना चाह रहा था। पिता के मुताबिक उसकी बेटी के साथ युवक ने गलत किया। बेटी को पांच सौ रुपये का प्रलोभन देते हुए कहा कि किसी से कुछ न बताना। इसके बाद पिता को आता देख युवक ने रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा किया और मौके से भाग निकला।

पीड़ित का पिता युवक के घर उलाहना देने पहुंचा तो गालीगलौज कर धमकाते हुए भगा दिया गया। थाना प्रभारी नागेन्द्र नागर ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर मुन्ना रलिहा निवासी नांदी थाना पहाड़ी के खिलाफ एससीएसटी एक्ट, पाॅक्सो के साथ रेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। नामजद आरोपित को देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित का ट्रैक्टर थाने में खड़ा कराया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News