Chitrakoot News: पुरानी में रंजिश में घर में घुसकर मारपीट, तीन घायल, हमलावरों को तलाश रही पुलिस

Chitrakoot News: चित्रकूट जिले की कर्वी कोतवाली क्षेत्र के बघौडा गांव में शुक्रवार की देर शाम पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष के लामबंद लोगों ने प्रधान के परिवार को घर में घुसकर लाठी-डंडों से बेरहमी के साथ मारपीट की। जिसमें तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

Update: 2023-05-12 23:09 GMT
पुरानी में रंजिश में परिवार को घर में घुसकर मारपीट कर किया घायल: Photo- Social Media

Chitrakoot News: चित्रकूट जिले की कर्वी कोतवाली क्षेत्र के बघौडा गांव में शुक्रवार की देर शाम पुरानी रंजिश के चलते एक पक्ष के लामबंद लोगों ने प्रधान के परिवार को घर में घुसकर लाठी-डंडों से बेरहमी के साथ मारपीट की। जिसमें तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया है।

बघौड़ा निवासी राजेशचंद्र तिवारी अपनी भतीजी की शादी में दिए जाने वाले दहेज का सामान ट्रैक्टर में लेकर शुक्रवार की शाम कर्वी से गांव जा रहे थे। तभी रास्ते में दूसरे पक्ष के पट्टीदारों मुन्ना तिवारी, बिंदेश्वरी तिवारी व महेश्वरी प्रसाद समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों ने गांव के पहले विवाद किया। इसके बाद राजेशचंद्र अपने घर पहुंचे। वह भतीजी का शादी कार्यक्रम निपटाने के लिए घरेलू काम में जुट गए।

इसी बीच लाठी-डंडों से लैस आधा दर्जन से अधिक पट्टीदारों ने लामबंद होकर घर में घुसकर हमला बोल दिया। परिवार के सदस्यों को जमकर मारा-पीटा। जिसमें राजेशचंद्र तिवारी, राजरानी पत्नी सुरेशचंद्र, रानी पत्नी राजेशचंद्र समेत कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर मौके से भाग निकले।

कल है बेटी की शादी

राजेश चंद्र के भाई ग्राम प्रधान रामआसरे तिवारी ने बताया कि शनिवार को बेटी की शादी है। उनका परिवार शादी कार्यक्रम में लगा है। लेकिन दूसरे पक्ष के लोग जानबूझकर बेटी की शादी में व्यवधान पैदा कर रहे है। आरोप लगाया कि मारपीट के दौरान हमलावरों ने पत्थरबाजी भी किया है। पिछले कई दिन से विपक्षी उनको परेशान कर रहे है। कोतवाली प्रभारी गुलाब त्रिपाठी का कहना है कि मारपीट की सूचना मिली है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। तहरीर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दोनों पक्षों के बीच पट्टीदारी का पुराना विवाद है। वहीं दूसरी ओर दूसरे पक्ष के मुन्नालाल व शशांक के भी चोटें आई हैं।

Tags:    

Similar News