Meerut News: दसवीं की छात्रा ने कनपटी पर गोली मार कर की खुदकुशी, परीक्षा के चलते थी डिप्रेशन में

Meerut News: मेरठ शहर में आज थाना मेडिकल क्षेत्र निवासी 10वीं की छात्रा ने कथित रुप से पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर जान दे दी। घटना से मृतका के परिवार में कोहराम मचा है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2022-12-15 19:49 IST

दसवीं की छात्रा ने कनपटी पर गोली मार कर की खुदकुशी, परीक्षा के चलते थी डिप्रेशन में: Photo- Social Media

Meerut News: मेरठ (Meerut) शहर में आज थाना मेडिकल क्षेत्र निवासी 10वीं की छात्रा (girl student commits suicide) ने कथित रुप से पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर जान दे दी। घटना से मृतका के परिवार में कोहराम मचा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर छात्रा का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा और प्रयुक्त पिस्टल भी बरामद कर ली है। फोरेंसिक की टीम बुलाई गई है। घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाए गश्त कर रही है। हालांकि स्वजन पढ़ाई के दबाव में आत्महत्या करने की बात कह रहे हैं।

नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष सिंह ने बताया कि छात्रा का नाम हर्षिता चौधरी (16) पुत्री प्रदीप चौधरी निवासी जागृति विहार है। हर्षिता दीवान स्कूल में कक्षा दसवीं की छात्रा थी। उधर,परिजनों के बयान के आधार पर थाना मेडिकल पुलिस ने बताया कि आज दोपहर हर्षिता के कमरे से गोली की आवाज सुनकर परिजन हर्षिता के कमरे में पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। खिड़की से झांक कर देखा तो हर्षिता का खून से लथपथ शव बेड पर पड़ा था। घटना के बाद से परिवार के लोग गहरे सदमें हैं।

पढ़ाई के दबाव में आत्महत्या

बताया जा रहा है कि छात्रा घर में सबकी लाड़ली थी। स्वजन ने पढ़ाई के दबाव में आत्महत्या करने की बात बताई है। हर्षिता के पिता प्रदीप चौधरी ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। हर्षिता के पास पिस्टल कहां से और कैसे आई । इसका अभी पता नहीं चल सका है।

परीक्षा आने के चलते डिप्रेशन में थी छात्रा

मामले की जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर मेडिकल अखिलेश गौड़ का कहना है कि परिवार के लोगों ने परीक्षा आने के चलते डिप्रेशन में छात्रा को बताया हैं। हालांकि पुलिस दूसरे बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News