CM Yogi Kashi Visit: सीएम योगी आज अचानक वाराणसी में, विश्वनाथ मंदिर जाकर कानून व्यवस्था को परखेंगे

CM Yogi Kashi Visit: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर वाराणसी पहुंचने के बाद सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेगें। इसके बाद वह इस कार्यक्रम में शामिल होगें।

Written By :  Shreedhar Agnihotri
Published By :  Monika
Update: 2022-05-13 03:48 GMT

CM Yogi Adityanath Kashi visit to review development work in Varanasi

CM Yogi Kashi Visit: ज्ञानव्यापी मामले को लेकर चल रहे विवाद के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi in Varanasi Today) आज वाराणसी पहुंच रहे हैं। कहने को तो मुख्यमंत्री का यह दौरा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के आगागी जून के वाराणसी दौरे के पहले उनके संसदीय क्षेत्र के विकास कार्यो का जायजा लेने के लिए है पर इसके पीछे यहाँ की कानून व्यवस्था को और चक चौबंद करना है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi ) जंगमबाड़ी मठ में आयोजित श्री जगतगुरु विशेश्वर शिवाचार्य महास्वामी का पंचाधिक शताब्दी जन्मोत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर वाराणसी पहुंचने के बाद सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक करेगें। इसके बाद वह इस कार्यक्रम में शामिल होगें। वह डीएवी पीजी कालेज में चौरीचौरा शताब्दी समारोह के तहत आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। इससे पहले योगी आदित्यनाथ विकास कार्यो के साथ कानून व्यवस्था का भी जायजा लेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे में काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple ) में दर्शन पूजन भी करेंगे। इस दौरान वह यहां के विधायकों से भी वार्ता कर विकास कार्यो को लेकर भावी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

पीएम मोदी पांच जून को वाराणसी आ रहे

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संसदीय क्षेेत्र में पांच जून को वाराणसी आ रहे है जिसे देखते हुए यह दौरा बनाया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रिवर फ्रंट योजना, शहर की यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए रोपवे परियेाजना सहित अन्य कई योजनाओ को तोहफा काषी वासियों को देना चाहते हैं। इसके अलावा वह खिड़किया घाट, लहरतारा-फुलवरिया फोरलेन, दशाश्वमेध प्लाजा सहित अन्य परियोजनाओं का भी निरीक्षण करेंगे।

इससे पहले वह पिछले महीने दो अप्रैल को अपने दूसरे कार्यकाल में पहली बार आए थें। यह उनका दूसरा दौरा होगा। तब वह नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा की अगवानी के लिए आए थें और उन्होने उनके साथ पूरा दिन बिताया था। नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा के आगमन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां दो दिन रूके थें।

Tags:    

Similar News