Gorakhpur News: रथ पर सवार सीएम योगी ने फूल और गुलाल बरसाकर लोगों के साथ खेली होली

Gorakhpur News: घंटाघर से भगवान नरसिंह की होलिकोत्सव शोभायात्रा निकाली गई जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2023-03-08 10:39 GMT

CM Yogi Adityanath 

Gorakhpur News: सीएम योगी आदित्यानाथ ने जमकर होली खेली। पूरा शहर होली के रंग में डूबा है। गोरखपुर में बुधवार को होली मनाई जा रही है। सुबह घंटाघर से भगवान नरसिंह की होलिकोत्सव शोभायात्रा निकाली गई जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हुए। उन्होंने शहरवासियों के साथ जमकर होली खेली। रथ पर सवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फूल और गुलाल बरसाकर लोगों के साथ होली खेली। शोभायात्रा की शुरुआत सुबह गोरक्षपीठ में होलिका की भस्म का तिलक लगाकर हुई। हर कोई सीएम योगी से होली खेलने के लिए उत्सुक था।

योगी ने दी होली की बधाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आज होली का पावन पर्व है। मैं इस अवसर पर पूरे प्रदेशवासियों पर होली की हार्दिक बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश बिना किसी डर और संशय के उमंग और उत्साह के साथ होली मना रहा है, यह कहीं न कहीं प्रदेश और देश में डबल इंजन की सरकार की कोरोना के प्रति बेहतर काम का नतीजा है कि आज कोरोना जैसी महामारी पूरी तरह खत्म हो चुकी है।

कोई धार्मिक काम अकेला संपन्न नहीं किया जा सकता

जिस तरह कोई धार्मिक काम अकेला संपन्न नहीं किया जा सकता, ठीक उसी तरह कोई सामाजिक कार्यक्रम भी सभी की सहभागीता से संपन्न होता है। उन्होंने प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी। सीएम योगी की होली में काफी संख्या में लोग शामिल हुए। हर कोई मुख्यमंत्री के साथ होली के लिए उत्साहित था। सीएम की रथयात्रा जिधर से गुजरी उधर लोग उत्साह के साथ उनका स्वागत किया। पूरा शहर होली के रंग में डूबा है। मुख्यमंत्री होली पर अपने गृह जनपद गोरखपुर में ही हैं। उन्होंने मंगलवार को जनता दरबाद लगाया था और लोगों की समस्याओं को सुना और उसे तत्काल निस्तारित करने का अधिकारियों को निर्देश दिया। सीएम के जनता दर्शन में 500 लोग अपनी शिकायतें लेकर आए थे। 

Tags:    

Similar News